Move to Jagran APP

फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा चुराया, पुलिस ने दबोचे

भाई मन्ना सिंह नगर स्थित बेकरी फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से अंदर काम कर रहे तीन वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Oct 2018 01:33 PM (IST)Updated: Mon, 22 Oct 2018 01:33 PM (IST)
फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा चुराया, पुलिस ने दबोचे
फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा चुराया, पुलिस ने दबोचे

जागरण संवाददाता, लुधियाना: भाई मन्ना सिंह नगर स्थित बेकरी फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से अंदर काम कर रहे तीन वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा चोरी कर लिया। थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहा से रिमाड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान नेपाल के जिला कलाली के गाव गुड्डू सूरमा निवासी गोरखा तेज सिंह, उत्तर प्रदेश के जिला एटा के गाव मजदूनपुर निवासी योगेश, शिव कुमार तथा अशोक नगर निवासी मेजर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने चंडीगढ़ रोड के सेक्टर 32 निवासी यशपाल की शिकायत पर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस को दिए बयान में उनसे बताया कि छावनी मोहल्ला के निकट मन्ना सिंह नगर में उसकी किप्स बेकर के नाम से बिस्किट बनाने की फैक्ट्री है। जिसमें करीब 20 लोग काम करते हैं। उनमें से 12 वर्कर फैक्ट्री के अंदर ही रहते हैं। फैक्ट्री की देखभाल के लिए तेजा सिंह नाम के व्यक्ति को चौकीदार रखा हुआ है। रविवार तड़के चारों आरोपियों ने फैक्ट्री के अंदर से 25 बोरे बिस्किट चूरा चोरी कर लिया और उसे फैक्ट्री के ऑटो में लोड करके ले गए। सुबह करीब पाच बजे फैक्ट्री में काम करने वाले बाबुल ने यशपाल को फोन करके चोरी के बारे में जानकारी। इसके बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। अब तक की पूछताछ में आरोपियों ने बताया इससे पहले भी फैक्ट्री में छोटी मोटी चोरी करता रहा है। लेकिन इस बार वह चोरी करने के बाद पकड़ा गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा अन्य चोरियों के बारे में भी पता लगा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.