Move to Jagran APP

Kidnapping In Ludhiana: नाबालिग, दो युवतियाें व महिला समेत पांच लापता, अपहरण की आशंका

Kidnapping In Ludhiana शहर की विभिन्न जगहों से संदिग्ध परिस्थतियों में दो युवतियां व एक महिला समेत चार लोग लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा।

By Vipin KumarEdited By: Published: Sun, 08 Aug 2021 11:32 AM (IST)Updated: Sun, 08 Aug 2021 11:32 AM (IST)
Kidnapping In Ludhiana: नाबालिग, दो युवतियाें व महिला समेत पांच लापता, अपहरण की आशंका
संदिग्ध परिस्थतियों में दो युवतियां व एक महिला समेत चार लोग लापता। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Kidnapping In Ludhiana: शहर की विभिन्न जगहों से संदिग्ध परिस्थतियों में दो युवतियां, एक नाबालिग व एक महिला समेत पांच लोग लापता हो गए। हर संभावित जगह और रिश्तेदारों के यहां तलाश करने पर जब उसका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। अब संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात लाेगों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है।

loksabha election banner

थाना दरेसी पुलिस ने हंबड़ां रोड स्थित महावीर इंक्लेव निवासी अशोक जैन की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 अगस्त को उसका 40 वर्षीय भतीजा आशीष जैन घर से न्यू शिव पुरी की गली नंबर 10 स्थित अपनी फैक्ट्री पदमावती निटवियर के लिए निकला था। मगर न तो वहां पहुंचा और लौट कर घर आया। उधर, थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने न्यू कुलदीप नगर की गली नंबर शमशेर सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 26 जुलाई को उनकी 24 वर्षीय पोती कोमल घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई।

आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है। वहीं, थाना डिवीजन नंबर 3 पुलिस ने साधु सुंदर सिंह कालोनी निवासी अजीता मसीह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 25 जुलाई की शाम उनकी 19 वर्षीय बेटी साक्षी घर से मोबाइल ठीक कराने के लिए गई और लौट कर घर वापस नहीं आई। चाैथे मामले में थाना पीएयू पुलिस ने गांव सिंह पुरा निवासी प्रेम कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 25 मई को उसकी 33 वर्षीय पत्नी मंजू देवी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई। उसे शक है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है।

पांचवीं घटना में थाना टिब्बा पुलिस ने न्यू शक्ति इंक्लेव निवासी हरदीप सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 6 अगस्त की दोपहर बाद 3 बजे उसकी 15 वर्षीय बेटी रजनी घर में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई और लौट कर नहीं आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.