लुधियाना [अर्शदीप समर]। विधानसभा मुल्लांपुर दाखा उपचुनाव में टिकट की घोषणा के बाद गुटबाजी होने की आशंका को लेकर वीरवार को रोड शो के जरिए इस पर अंकुश लगाने की कोशिश की गई है। रोड शो के दौरान दाखा के दावेदार नेताओं ने कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े होने का दावा किया है। इस दौरान सबसे मजबूत दावेदार पूर्व सांसद अमरीक सिंह आलीवाल चंडीगढ़ से ही कांग्रेस उम्मीदवार संदीप संधू के साथ कार में सवार होकर आए थे और रोड शो के दौरान संधू के साथ मौजूद रहे।

वहीं, टिकट के दावेदार नेता मेजर सिंह भैणी, जिला कांग्रेस देहाती प्रधान कर्णजीत सिंह सोनी गालिब व अन्य नेताओं ने दाखा में कांग्रेस उम्मीदवार संधू का स्वागत किया। कांग्रेस ने पहले दिन ही सभी दावेदार नेताओं को एक साथ रोड शो में शामिल कर विरोधियों को एकजुटता का संदेश दिया है। उम्मीदवार संधू ने अपने भाषण में भी लोगों को यही संदेश देने की कोशिश की। संदीप संधू के लुधियाना पहुंचते ही सभी कांग्रेस विधायकों ने अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन किया। विधायक सुरिंदर डावर डेढ़ सौ के करीब गाडिय़ों का काफिला लेकर फिरोजपुर रोड स्थित वेरका मिल्क पुल पर पहुंचे।  

विधायक कुलदीप सिंह वैद और अन्य विधायक भी रास्ते में अपने समर्थकों के साथ मौके पर पहुंच कर संधू के रोड शो में शामिल हुए। दाखा के लोगों को लुभाने के लिए अलग-अलग वादे तैयार किए जा रहे हैं। साथ ही कांग्रेस विधायकों, जिला प्रधान और अन्य चेयरमैन की हलका दाखा में अलग-अलग ड्यूटियां लगाई जा रही है। यूथ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी कई प्रकार की जिम्मेवारियां सौंपी गई है। उपचुनाव को लेकर कांग्रेस की तरफ से सोशल मीडिया की भी टीम तैयार की गई है, जिसमें उम्मीदवार संधू को बाहरी कहने को लेकर भी जवाब दिया जा रहा है। साथ ही संधू द्वारा किए वादों को लेकर प्रचार किया जाएगा।

शिअद उम्मीदवार अयाली ने साधा संधू पर निशाना

शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार मनप्रीत सिंह अयाली ने कहा कि मुल्लांपुर दाखा के लोगों के लिए अयाली एक बेटे की तरह हैं। उन्होंने कहा कि ढाई साल पहले भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार एचएस फूलका पर लोगों ने विश्वास कर वोट डाल दी थी, लेकिन बाहरी उम्मीदवार होने के कारण वे जनता को बीच में ही छोड़कर चले गए और हलके में कोई विकास नहीं किया। उन्होंने संधू पर बाहरी होने का निशाना साधते हुए कहा कि दाखा की जनता इस बार कोई गलती नहीं करेगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Posted By: Vikas Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!