Move to Jagran APP

लुधियाना मेें जज के करोना संक्रमित होने का पहला मामला, चार अधिवक्ता और सात कर्मी होम क्वारंटाइन

जिला एवं सेशन जज गुरबीर सिंह ने पत्र लिखकर कोरोना संक्रमित जज उनके पति व अन्य संपर्कों को होम क्वारंटाइन को लेकर सरकारी निर्देशों का पालन करने को कहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 08:55 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 08:55 PM (IST)
लुधियाना मेें जज के करोना संक्रमित होने का पहला मामला, चार अधिवक्ता और सात कर्मी होम क्वारंटाइन
लुधियाना मेें जज के करोना संक्रमित होने का पहला मामला, चार अधिवक्ता और सात कर्मी होम क्वारंटाइन

लुधियाना, जेएनएन। महानगर में किसी न्यायाधीश के करोना से पीड़ित होने का पहला मामला सामने आया है। महिला जज के पति भी पॉजिटिव पाए गए हैं। साफ है कि कोरोना वायरस सक्रमण अब जिला कचहरी तक फैल गया है। ज्यूडिशल मैजिस्ट्रेट राजबीर कौर की मंगलवार को करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला कचहरी में हड़कंप मच गया है। वकीलों में भय का महौल है। जिला एवं सेशन जज गुरबीर सिंह ने मंगलवार को ही एक पत्र जारी करते हुए संक्रमित जज और उनके पति को अपना इलाज करवाने और 14 दिन के लिए क्वारंटाइन होने के लिए कहा है।

loksabha election banner

उन्होंने उनके संपर्क में रहे 10 न्यायिक कर्मचारियों सहित तीन वकीलों और एक सरकारी वकील को भी 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन होने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि जिला कचहरी में किसी जज के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने का यह पहला मामला है, जिसे लेकर वकीलों, न्यायाधीशों और न्यायिक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। उनमें डर का माहौल है।

जिला एवं सेशन जज की तरफ़ से जारी किए गए पत्र में कोरोना संक्रमित जज, उनके पति और अदालती रीडर रमन कौशल, स्टेनो कश्मीरा सिंह, सलेम टाबरी के इंस्पेक्टर बलजीत सिंह, अदालत के दो नायब कोर्ट सरबजीत सिंह, जसपाल सिंह, अहलमद अभिषेक व वक़ीलों जीएस बल, आरएस मंड, योगिता मोहिल व सरकारी वकील सचिन कुमार को सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए कहा गया है।

बता दें कि इससे पहले भी कुछ न्यायाधीशों को एहतियात के तौर पर 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन के लिए भेजा गया था, लेकिन उनमें सो कोई करोना पॉजिटिव नहीं पाया गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.