लुधियाना, जेएनएन।  पुलिस की सीआइए-2 टीम ने लूटपाट व झपटमारी करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आराेपित डकैती की योजना बना रहे थे। उनके कब्जे से 21 मोेबाइल फोन, 3 बैटरियां, 3 दात, 2 रॉड व एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपितों के खिलाफ थाना टिब्बा में केस दर्ज करके रविवार अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ राजकुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान सिमरनजीत नगर निवासी संदीप नरिंदर सिंह, बंदा बहादर कॉलोनी निवासी शुभम, न्यू सुभाष नगर निवासी लक्की, कर्मसर कॉलोनी निवासी प्रिंस तथा इंदिरा कॉलोनी निवासी शाम कुमार के रूप में हुई। शनिवार शाम पुलिस की टीम टिब्बा रोड गऊशाला के पास स्टार कॉलाेनी में गश्त कर रही थी।

इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित लूट'खसूट व झपटमारी की वारदातें करते हैं। इस समय भी गिरोह के सदस्य शंकर कॉलोनी स्थित कूड़ा डंप के पीछे एक खाली प्लॉट में बैठ कर बड़ी डकैती की वारदात करने की योजना बना रहे हैं। सूचना के आधार पर रेड करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि गिरोह के सदस्य लूटपाट व झपटमारी की दर्जनों वारदातें कर चुके हैं। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!