Move to Jagran APP

Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब, हेरोइन व नशीली दवाओं समेत पांच गिरफ्तार

Smuggling In Ludhiana महानगर में नशे की तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही हैं। नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 5 तस्करों को गिरफ्तार किया।

By Vipin KumarEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 12:01 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 12:01 PM (IST)
Smuggling In Ludhiana: लुधियाना में शराब, हेरोइन व नशीली दवाओं समेत पांच गिरफ्तार
पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम। (सांकेतिक तस्वीर)

लुधियाना, जेएनएन। Smuggling In Ludhiana: नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंर्तगत बीते चौबीस घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 5 तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शराब, हेरोइन व नशीली दवाएं बरामद की है। आरोपितों पर केस दर्ज करके पुलिस की टीमें पूछताछ में जुट गई हैं।

loksabha election banner

थाना सदर पुलिस ने धांधरां रोड स्थित जीके विहार  कालोनी इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को नशीली दवाओं की तस्करी करते गिरफ्तार किया। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 800 नशीली गाेलियां बरामद हुई। आरोपित की पहचान धांधरां रोड स्थित एसबीएस नगर की गली नंबर 1 निवासी राजन धुड़िया के रूप में हुई। शक के आधार पर रोक कर ली गई तलाशी के दौरान उसके कब्जे से नशीली दवाएं मिलीं।

थाना डाबा पुलिस ने सुखदेव नगर इलाके में की गई नाकाबंदी के दौरान एक्टिवा सवार तीन लोगों को 10 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि उनकी पहचान गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी अजय, न्यू जनता नगर निवासी सोनी कुमार तथा शिमला पुरी के गोबिंद नगर निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई। स्कूटर पर आ रहे आरोपितों ने पुलिस का नाका देख कर पीछे की अौर मुड़ने की कोशिश की। मगर पुलिस ने लपक कर तीनों को दबोच लिया।

पुलिस की एंटी स्मगलिंग सेल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव खासी कलां की दाना मंडी इलाके में नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 2 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर उसके घर में की गई दबिश के दौरान वहां से 88 पेटी शराब बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ थाना जमालपुर में केस दर्ज किया गया। एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव खासी कलां निवासी जतिंदर सिंह के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-Black Fungus: पंजाब के 80 फीसद सरकारी अस्पतालों में ब्‍लैक फंगस के इलाज की सुविधा नहीं

यह भी पढ़ें-Ludhiana Covid Vaccination Centers LIST : लुधियाना में कोविशील्ड का स्टाॅक खत्म, इन जगहों पर लगेगी काेवैक्सीन

यह भी पढ़ें-तीन गुणा ओवरचार्जिंग कर हरियाणा के कोरोना मरीज को थमाया 8.5 लाख का बिल, लुधियाना के निजी अस्पताल पर केस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.