संवाद सहयोगी, बटाला। बटाला बाईपास के नजदीक वीरवार को देर सायं फोकल प्वाइंट, फेजपुरा में एक टायर की फैक्ट्री में भयंकर आग लग गई। आग फैक्ट्री में पड़े टायरों में भी लग गई। आग की लपटों ने भयंकर रूप धारण कर लिया। सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग  बुझाने का कार्य शुरू कर दिया था। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि फायर ब्रिगेड की तरफ से पानी डालने के बावजूद भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा था।

फायर बिग्रेड ने कड़ी मशक्कत से फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया। आग कैसे लगी है उसका कारण अभी पता नहीं चला है। थाना सिविल लाइन के एसएचओ अमोलक सिंह भी पुलिस टीम के साथ फैक्ट्री में पहुंचे। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही थी। भारी मात्र में वहां टायर पड़े थे, जिसमें आग लगी थी, काफी समय बाद आग पर काबू पाया गया। उधर, घटना के दौरान कवरेज कर रहे एक पत्रकार का मोबाइल फैक्ट्री मालिक ने छीनकर आग में फेंक दिया।

गाली-गलौज करने पर चार नामजद

काहनूवान : थाना भैणी मियां खां की पुलिस ने महिला से गाली-गलौज करने और गेट पर ईंट पत्थर मारने के आरोप में चार लोगों को नामजद किया है। प्रीतम कौर पत्नी कुल¨वदर सिंह निवासी फुल्लड़ा ने बताया कि उसके पति की एक साल पहले मौत हो गई थी। अब कुलदीप सिंह निवासी नून फोन पर उसे तंग करता था और रिलेशन बनाने के लिए कहता था। इससे तंग आकर अपने फोन की सिम बंद करवा दी थी। दस अक्टूबर को रात साढ़े 11 बजे आरोपित उसके घर में घुस आया और गाली गलौज करने लगा। शोर मचाने पर आरोपित गेट के जरिए बाहर चला गया। इस दौरान आरोपित के दोस्त बघेल सिंह व दो अज्ञात व्यक्ति खड़े थे। उन्होंने हुल्लड़बाजी करते हुए गेट पर ईंट पत्थर मारने शुरु कर दिए। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

Edited By: Vinay Kumar