Move to Jagran APP

Fire In Ludhiana: आटो पार्ट्स की दुकान में भीषण आग से सामान राख, दमकल की 6 गाड़ियां ने पाया काबू

Fire In Ludhiana शहर में भीषण गर्मी में आगजनी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। सुहानी बिल्डिंग के पास आटो पार्ट्स की दुकान में सुबह आग लगने से सामान जलकर राख हो गया है। दमकल ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।

By Vipin KumarEdited By: Wed, 18 May 2022 10:02 AM (IST)
सुहानी बिल्डिंग के पास आटो पार्ट्स की दुकान में सुबह आग लगी। (जागरण)

जागरण संवाददाता लुधियाना। Fire In Ludhiana: शहर के अति व्यस्त एरिया सुहानी बिल्डिंग के पास आटो पार्ट्स की दुकान में सुबह आग लगने से सामान जलकर राख हो गया है। दमकल विभाग की गाड़ियों ने 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है और अभी भी वहां पर राहत कार्य जारी है। जानकारी के अनुसार सुबह करीबन 7:00 बजे सुभानी बिल्डिंग के पास सित मुंबई आटो पार्ट्स में अचानक आग लग गई।

आग का धुआं निकलते देख आसपास के लोगों ने वहां पर राहत कार्य शुरू किए और मालिक को इसकी जानकारी दी गई। सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू डालने के प्रयास शुरू किए गए। 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है वह आकर कुछ जगह पर अभी भी धधक रही है। आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है आग लगने से दुकानदार का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। गाैरतलब है कि शहर में गर्मी के माैसम में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें-लुधियाना में स्वास्थ्य विभाग की स्कैनिंग सेंटर पर रेड, पोर्टेबल अल्ट्रासाउंड मशीन सहित महिला डाक्टर काे पकड़ा

यह भी पढ़ें-चौड़ा बाजार से शव बरामद

लुधियाना। थाना कोतवाली के नजदीक खाली दुकान के बाहर मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। थाना कोतवाली पुलिस ने आसपास दुकानदारों के बयान लिखकर शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल सुखविंदर सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब 9 बजे उन्हें सूचना मिली कि कोतवाली थाने के पास पार्किग के नजदीक एक खाली दुकान के बाहर एक युवक का शव पड़ा है। मौके पर जाकर पुलिस ने जांच की तो पाया कि युवक की आंख पर चोट का निशान था।

यह भी पढ़ें-Cyber Crime In Ludhiana: कनाडा वाला रिश्तेदार बनकर ठगे 2 लाख, काराेबारी को ताया का दामाद कह लगाया चूना