Move to Jagran APP

फतेहगढ़ साहिब में तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौके पर मौत

फतेहगढ़ साहिब में संघोल-बस्सी पठाना बाइपास पर हुए भयानक सड़क हादसे में कार चालक की लापरवाही के कारण पिता-पुत्र की मौत हो गई। दोनों पिता-पुत्र बस्सी पठाना की एक गैस एजेंसी से गैस सिलेंडर भराने के जा रहे थे।

By Vinay KumarEdited By: Published: Sun, 11 Apr 2021 12:02 PM (IST)Updated: Sun, 11 Apr 2021 12:02 PM (IST)
फतेहगढ़ साहिब में सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई।

फतेहगढ़ साहिब, जेएनएन। फतेहगढ़ साहिब में रविवार सुबह संघोल-बस्सी पठाना बाइपास पर हुए भयानक सड़क हादसे में कार चालक की लापरवाही के कारण पिता-पुत्र की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जिंदर सिंह और उसके बेटे संदीप सिंह के रूप में हुई है। दोनों खालसपुर के रहने वाले थे। जिंदर और संदीप सुबह करीब पौने दस बजे बस्सी पठाना की एक गैस एजेंसी से गैस सिलेंडर भराने मोटरसाइकिल पर जा रहे थे। जैसे ही वह संघोल बस्सी पठाना बाइपास पर पहुंचे तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों पिता-पुत्र एक दूसरे से काफी दूर जा गिरे और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- लुधियानवियां दा शौक वखरा : 6.15 लाख रुपये में खरीदा 0001 वीआइपी नंबर, 13 लोगों ने लिया था बोली में हिस्सा

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही थाना बस्सी पठाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने एंबुलेंस 108 की सहायता से दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बस्सी पठाना में रखवा दिया। थाना बस्सी पठाना के एसएचओ मनप्रीत सिंह देयोल ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही गांव खालसपुर में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें- आखिर मंत्री आशु को क्यों आता है गुस्सा?, तरेरी आंखों वाली फोटो होती है सबसे ज्यादा वायरल

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.