Move to Jagran APP

खन्ना में ईंट भट्ठा मालकिन की तेजधार हथियारों से हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

हमलावर बातचीत करने के बहाने बुजुर्ग महिला के नजदीक आया और पास पहुंचते ही उसने हमला कर दिया। हमले का बाद महिला बेसुध होकर जमीन पर गिर गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 04:50 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 04:50 PM (IST)
खन्ना में ईंट भट्ठा मालकिन की तेजधार हथियारों से हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात
खन्ना में ईंट भट्ठा मालकिन की तेजधार हथियारों से हत्या, CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात

खन्ना, जेएनएन। थाना पायल के गांव शाहपुर में सोमवार देर शाम ईंटों के भट्ठे की बुजुर्ग मालकिन का अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारों से कत्ल कर दिया। पूरी वारदात पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।     

loksabha election banner

खन्ना के थाना पायल के तहत आते गांव शाहपुर में रछपाल कौर का ईंटों के भट्ठा है। रोज की तरह सोमवार को भी वह भट्ठे पर मौजूद थीं। देर शाम जब वह बाहर टहल रही थी, तो एक हेलमेट पहना एक शख्स बुजुर्ग महिला के पास आया और अचानक उसकी गर्दन महिला पर तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया। हमले का बाद रछपाल कौर जमीन पर गिर गई और हमलावर वहां से फरार हो गया। हत्या का यह पूरा मंजर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

बेटे के साथ ईंटों का भट्ठा चलाती थी बुजुर्ग महिला

मृतका के दामाद सिमरजीत सिंह ने बताया कि उसकी सास रछपाल कौर शाहपुर में अपने पति की मौत के बाद अपने पुत्र के साथ ईंटों का भट्ठा चलाती थी। वह सोमवार देर शाम अपने भट्टे पर ही बैठी थी तो मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात व्यक्ति आए। उनमें से एक रछपाल कौर के पास आया। उसने पीछे कोई तेजधार हथियार छुपा रखा था। इससे उसने रछपाल कौर की गर्दन पर वार किए। रछपाल कौर के गिरते ही वह फरार हो गया।

सीसीटीवी से सुबूत खंगालने में जुटी पुलिस

खून से लथपथ रछपाल कौर को दोराहा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। उनकी गंभीर हालत देखते हुए लुधियाना के एसपीएस अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। एसएचओ करनैल सिंह ने बताया कि उनके ध्यान में यह मामला मंगलवार सुबह आया है। मामले की जांच की जा रही है। सुबूत के लिए सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.