Move to Jagran APP

ऑटो गैंग से रहें सावधान, बेटे के इलाज के लिए पैसे लेकर अस्पताल जा रहे व्यक्ति को लूटा

ऑटो गैंग के सदस्यों ने बेटे के इलाज के लिए अस्पताल जा रहे व्यक्ति से 87 हजार रुपये लूट लिए। सीसीटीवी फुटेज से ऑटो की पहचान हो गई है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 04:45 PM (IST)
ऑटो गैंग से रहें सावधान, बेटे के इलाज के लिए पैसे लेकर अस्पताल जा रहे व्यक्ति को लूटा
ऑटो गैंग से रहें सावधान, बेटे के इलाज के लिए पैसे लेकर अस्पताल जा रहे व्यक्ति को लूटा

जेएनएन, लुधियाना। लुटरों का कोई दीन धर्म या इमान नहीं हाेता। ऑटो गैंग के सदस्यों ने बेटे के इलाज के लिए अस्पताल जा रहे व्यक्ति से 87 हजार रुपये लूट लिए। थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने अब अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके पड़ताल शुरू की है।सब इंस्पेक्टर मनजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस जगरांव के गांव अगवाड़ गुजरां निवासी सुरजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि वो अपने बेटे गुरप्रीत सिंह (36) के साथ कारपेंटर का काम करता है। डीएमसी अस्पताल में हुए ऑपरेशन के दौरान गुरप्रीत के हार्ट में वाल्व डाला गया है। अस्पताल के बिल का भुगतान करने के लिए सोमवार सुबह वो गांव से पैसे लेकर आया था। भारत नगर चौक पर बस से उतर का वो ऑटो में सवार हो गया। उसमें दो लड़के भी सवार हो गए। पुलिस लाइंस गेट के सामने वो दोनों लड़के उसे धक्के मारने लगे। थोड़ा आगे जाने पर चालक ने ऑटो रोक दिया। उसने कहा कि थ्री-व्हीलर खराब हो गया है, अब वो अागे नहीं जा सकेगा। उसे उतारने के बाद वो ऑटो भगा कर ले गया। उनके जाने के बाद जब सुरजीत सिंह ने अपनी जैकेट की जेब चेक की तो उसमें पड़े 87 हजार रुपये गायब थे।

loksabha election banner

सीसीटीवी में कैद हुआ ऑटो

मनजीत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बदमाशों के आॅटो का नंबर आ गया है। आरटीए दफ्तर से पता चला है कि उक्त ऑटो गांव सलेम पुर निवासी बसंत सिंह के नाम पर रजिस्टर्ड है। उसकी तलाश में पुलिस की टीम को रेड करने भेजा है। जल्दी ही गैंग को काबू कर लिया जाएगा।

इससे पहले हो चुकी हैं यह वारदातें

- गौरतलब है कि 15 फरवरी को दिल्ली के गांधी नगर निवासी अशोक कुमार को भी ऑटो गैंग के तीन सदस्यों ने उस समय लूट लिया। जब वो आॅटो में सवार हो समराला चौक से मुंडियां जा रहा था। बदमाशों ने दातर के बल पर उसका मोबाइल और पर्स लूट लिया। पर्स में 20,600 रुपये की नगदी, एटीएम, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस तथा जुपिटर स्कूटर की आरसी थी।

- जीवन नगर निवासी कृष्ण कुमार 15 फरवरी की सुबह ट्रेन से उतरा। रेलवे स्टेशन से बाहर वो ऑटो रिक्शा में बैठ गया। जालंधर बाइपास चौक से उस ऑटो में तीन और लोग सवार हो गए। दाना मंडी के पास पहुंचते ही तीनों उस पर टूट पड़े। उसे डरा धमका कर आरोपियों ने उसका पर्स और ओपो कंपनी का मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए। पर्स में 120 रुपये की नगदी, आईडी प्रूफ व अन्य दस्तावेज थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.