Move to Jagran APP

आज भी न जाएं जगराओं पुल की ओर, इस वजह से बंद रहेगी आवाजाही Ludhiana News

जगराओं पुल के निर्माण कार्य के चलते पांच से 9 दिसंबर तक पुल पर आवाजाही कुछ समय के बंद की गई थी लेकिन नौ दिसंबर को काम पूरा न होने के चलते दस दिसंबर को भी पुल बंद रखा जाएगा।

By Vikas KumarEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 12:56 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 12:56 PM (IST)
आज भी न जाएं जगराओं पुल की ओर, इस वजह से बंद रहेगी आवाजाही Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। अगर आप फिरोजपुर रोड पर जाने की तैयारी में हैं तो जगराओं पुल वाले रास्ते से न जाएं। क्योंकि आपको इसके लिए लंबे जाम में फंसना पड़ सकता है। जगराओं पुल के निर्माण कार्य के चलते पांच दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक पुल पर आवाजाही कुछ समय के बंद की गई थी, लेकिन नौ दिसंबर को काम पूरा न होने के चलते दस दिसंबर को भी पुल बंद रखा जाएगा।

loksabha election banner

आने वाले दो तीन दिन में काम पूरा होने की उम्मीद है। ऐसे में पुल को कुछ दिन और बंद किया जा सकता है। पुल को बंद करके क्रेन से लोहे के बड़े-बड़े गार्डर का एक पुल बनाया जा रहा है, जिस पर ट्रैक बनाकर सड़क किनारे बनाए जा रहे पुल के स्ट्रक्चर को खींचा जाएगा। वहीं पुल के स्ट्रक्चर के नट बोल्ट की फाइनल जांच को भी सोमवार को पूरा कर लिया गया है। पुल निर्माण कर रही कंपनी ने अपना सारा सामान मंगवा लिया है और अब फाइनल तैयारियों में जुट गए हैं। अनुमान है कि इस हफ्ते के आखिरी दिन पुल खींच कर निर्धारित जगह पर रखा जाएगा।

रेत खनन करने वालों पर केस दर्ज, ट्रैक्टर और सामान बरामद

थाना सलेम टाबरी पुलिस ने रेत खनन करने के मामले में तीन आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छापेमारी के दौरान आरोपित सामान छोड़ मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर ट्रैक्टर और रेत की ट्रालियां बरामद की। आरोपितों की पहचान गांव तलवंडी कलां निवासी अवतार सिंह, मेजर सिंह और कुतबेवाल निवासी मंगल सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। थाना सलेम टाबरी में तैनात जांच अधिकारी जगदेव सिंह के मुताबिक आरोपित काफी समय से अवैध रूप से रेत खनन करने में जुटे हुए थे। नाकाबंदी के दौरान अराोपितों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपित ट्रैक्टर, रेत से भरी ट्राली व अन्य सामान मौके पर छोड़ फरार हो गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.