जासं, बठिंडा। Drugs Problem in Punjab: गत रविवार को गोनियाना मंडी के गांव बलाहड़ बिंझू के पास सड़क किनारे मिले 20 वर्षीय युवक की माैत नशे की ओवरडोज के कारण हुई है। परिजनों के अनुसार अज्ञात लोगों ने उनके बेटे बबलदीप सिंह को नशे का टीका लगा दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। बाद में उसके शव को मोटरसाइकिल में रखकर गांव की एक सुनसान सड़क के किनारे फेंक फरार हो गए।

उक्त युवक के शव को मोटरसाइकिल सवार दो युवकों द्वारा सड़क किनारे फेंकने की घटना वहां पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर थाना नेहियांवाला पुलिस ने फिलहाल अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर उनकी पहचान करने शुरू कर दी है। वहीं पुलिस ने मृतक के दोस्तों व उसके जान पहचान वाले युवकों सेे पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक बबलदीप सिंह आइलेट्स पास कर चुका था और उसने विदेश जाने के लिए अपनी फाइल लगा रहा था, जबकि सात दिन पहले उसने अपना जन्मदिन मनाया था। पुलिस अब यह पता कर रही है कि उसे जबरदस्ती नशे का टीका लगाया गया है या फिर युवक पहले से नशा करता आ रहा था, जबकि परिजनों का कहना है कि उनका बेटा नशा करता ही नहीं था। ऐसे में पुलिस ने उसके शव को फेंककर जाने वाले युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है, ताकि पता चल सके कि सच क्या है। वहीं पुलिस ने सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल बठिंडा से करवाया गया।

रविवार दोपहर के समय गोनियाना मंडी- जैतो बाइपास के नजदीक गांव बलाहड़ बिंझू में स्थित भारती स्कूल की पिछली तरफ एक युवक की लाश बरामद हुई। दोपहर 1 बजे के करीब लाश के बारे में जैसे ही राहगीरों को पता चला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की पहचान बबलदीप सिंह निवासी गांव बलाहड़ बिंझू के तौर पर की। जिसे परिवार के लाेग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, तो पता चला कि 12.50 बजे दो मोटरसाइकिल सवार बबलदीप को सड़क के पास फेंककर चले जाते हैं।

इसके बाद पुलिस लाश काे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया। वहीं थाना नेहियांवाला पुलिस ने मृतक युवक के पिता जसकरण सिंह के बयानों पर अज्ञात लोगों पर उसके बेटे को नशे का टीका लगाकर उसकी हत्या करने के आरोप लगाSहै। पुलिस ने परिजनों के बयानों पर अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Vipin Kumar