बठिंडा, जेएनएन। जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ की तरफ से 52 किलो भुक्की और 7 लाख रुपये की ड्रग मनी समेत पकडा गया नशा तस्कर शनिवार-रविवार तड़के करीब डेढ़ बजे पुलिस को चकमा देकर थाना दयालपुरा से फरार हो गया। उस समय ड्यूटी पर तैनात थाने के मुंशी जसकरण सिंह ने लापरवाही दिखाते हुए आरोपित तस्कर को हवालात से बाहर निकालकर अपने कमरे के बाहर बिठा दिया था। इसके बाद आरोपित जगतार सिंह उर्फ तारी निवासी गांव केसर सिंह वाला थाने की पिछली दीवार फंदाकर फरार हो गया। फिलहाल, आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है।

वहीं, एसएसपी के आदेश पर थाना दयालपुरा पुलिस ने अपने ही थाने के मुंशी जसकरण सिंह पर ड्यूटी में लापरवाही दिखाने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित मुंशी भी फरार हो गया है। उसे सस्पेंड भी कर दिया गया है। पुलिस दोनों आरोपितों की तलाश कर रही।

दरअसल, बठिंडा पुलिस के स्पेशल स्टाफ विंग के एसआइ हरजीवन सिंह ने 19 जून को गश्त के दौरान गांव केसर सिंह वाला से नशा तस्कर जगतार सिंह को 52 किलो भुक्की व 7 लाख 20 हजार रुपये की ड्रग मनी समेत गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आरोपित पर थाना दयालपुरा में आरोपित के खिलाफ नशा तस्करी का केस दर्ज कर उसी थाने में हवालात में बंद कर दिया था। शनिवार व रविवार के तड़के करीब डेढ़ बजे थाने के मुंशी जसकरन सिंह ने उसे किसी कारण हवालात से बाहर निकाला। इसके बाद जसकरण सभी पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। इसकी सूचना मुंशी ने अपने उच्चाधिकारियों को दी और उसकी तलाश शुरू कर दी थी। हालांकि उसका अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने आरोपित नशा तस्कर जगतार और मुंशी जसकरण के खिलाफ थाना दयालपुरा में केस दर्ज कर लिया है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस जांच रिपोर्ट मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

 

Edited By: Pankaj Dwivedi