Move to Jagran APP

शादी के लिए प्रेमिका के पति व देवर को फंसाना चाहता था, इसलिए रचा अगवा होने का ड्रामा

मेहरबान इलाके में रहने वाले युवक ने शादीशुदा प्रेमिका से शादी करने के लिए खुद को अगवा करने का ड्रामा रच डाला। प्रेमिका से शादी करने के लिए वो उसके पति और देवर को अपहरण के केस में फंसाना चाहता था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Aug 2018 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 28 Aug 2018 10:52 AM (IST)
शादी के लिए प्रेमिका के पति व देवर को फंसाना चाहता था, इसलिए रचा अगवा होने का ड्रामा
शादी के लिए प्रेमिका के पति व देवर को फंसाना चाहता था, इसलिए रचा अगवा होने का ड्रामा

जागरण संवाददाता, लुधियाना : मेहरबान इलाके में रहने वाले युवक ने शादीशुदा प्रेमिका से शादी करने के लिए खुद को अगवा करने का ड्रामा रच डाला। प्रेमिका से शादी करने के लिए वो उसके पति और देवर को अपहरण के केस में फंसाना चाहता था। थाना मेहरबान पुलिस ने आरोपित को रिमाड पर लिया है, जबकि प्रेमिका को जेल भेज दिया गया है। सब इंस्पेक्टर दविंदर सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान गाव मेहरबान गली नंबर एक निवासी कमल कुमार (22) के रूप में हुई। प्रेमिका उसी गली में रहने वाली नैना (24) है। 12वीं पास कमल मेडिकल स्टोर में काम करता है, जबकि नैना का पति मलकीत सिंह व देवर सुखा दुबई में काम करते हैं। 19 अगस्त की शाम कमल गाव ख्वाजके निवासी अपने चाचा के घर गया था। अचानक वहा गायब हो गया था। परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी। अगली सुबह पुलिस के सामने पहुंचे कमल ने बताया कि रात के समय जब वो चाचा के घर से चला तो रास्ते में किसी ने रुमाल से उसे कुछ सुंघा दिया, जिसके बाद वो बेहोश हो गया। सात घटे बाद अपहरणकर्ता उसे गाव ख्वाजके में ही फेंक कर चले गए। कमल ने आशका जताई थी की उसे अगवा करने के पीछे मलकीत और सुखा का हाथ है। 22 अगस्त को पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जाच शुरू कर दी थी। प्रेमिका भी घर से भाग बस्ती जोधेवाल में रहती थी

loksabha election banner

दविंदर सिंह ने बताया कि उस दिन से नैना भी अपने घर से गायब थी। पुलिस को जब सूचना मिली कि कमल ने अगवा होने का ड्रामा किया है तो उसके मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई, जिससे पता चला कि वो लगातार नैना के संपर्क में है और दोनों के बीच बातें हो रही हैं। अपने अगवा होने के दिन भी उसने नैना से बात की थी। रविवार शाम पुलिस को सूचना मिली कि सोमवार को भी वो उससे मिलने के लिए मेहरबान से बस्ती जोधेवाल की और पैदल जा रहा है। पुलिस ने पीछा करके उसे काबू कर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने भामिया खुर्द के राम नगर में दबिश देकर नैना को भी गिरफ्तार कर लिया। जहा साजिशन वो छिप कर रह रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.