Move to Jagran APP

रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही डीएमसीएच वाले बोले, जगह नहीं है सिविल अस्पताल ले जाओ, रास्ते में मौत

मॉडल टाउन एक्सटेंशन के कोरोना संक्रमित मरीज ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 05:20 AM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 05:20 AM (IST)
रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही डीएमसीएच वाले बोले, जगह नहीं है सिविल अस्पताल ले जाओ, रास्ते में मौत
रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही डीएमसीएच वाले बोले, जगह नहीं है सिविल अस्पताल ले जाओ, रास्ते में मौत

जासं, लुधियाना : मॉडल टाउन एक्सटेंशन के कोरोना संक्रमित मरीज ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि मरीज को लेकर घंटों डीएमसीएच के बाहर खड़े रहे।अस्पताल की लापरवाही के कारण मरीज की मौत हो गई। शहीद भगत सिंह नगर के मनजीत नागपाल ने बताया, मॉडल टाउन एक्सटेंशन का 47 वर्षीय भाई संजीव नागपाल को दो दिन से बुखार था। वीरवार उसे डीएमसीएच लेकर गए जहां कोरोना टेस्ट किया। इस दौरान कहा कि रिपोर्ट आने के बाद भर्ती करेंगे। इसके बाद शुक्रवार सुबह साढे़ दस बजे दोबारा अस्पताल गए। वहां भर्ती तो नहीं किया गया, लेकिन फ्लू कार्नर पर ऑक्सीजन लगा दी। मनजीत सिंह का कहना था कि भाई की दोपहर तीन बजे रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसके बाद कहा गया कि अस्पताल में जगह नहीं है। इस पर वह पांच बजे के करीब एंबुलेंस लेकर सिविल अस्पताल निकले। इससे पहले कि वहां पहुंचते, बीच रास्ते में ही भाई ने दम तोड़ दिया। उधर, मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. संदीप शर्मा का कहना था कि शहर से बाहर था, रात्रि दस बजे लौटा हूं। इस मामले की जानकारी नहीं है। पीएयू में दो पॉजिटिव, 40 की आज आएगी रिपोर्ट

loksabha election banner

देश की सबसे बड़ी पंजाब एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई है। पीएयू की एक महिला कर्मचारी और उसका पति कोरोना पॉजिटिव आए हैं, जबकि शनिवार को कैंपस के 40 सफाई कर्मियों की रिपोर्ट आनी बाकी है। हालांकि महिला और उसके पति की रिपोर्ट 20 जुलाई को ही आ गई थी और दैनिक जागरण ने इसे प्रकाशित किया था, लेकिन स्वास्थ्य विभाग के आधिकारिक आंकड़ों में इसे शुक्रवार को दर्शाया गया। उल्लेखनीय है कि पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद ही प्रबंधन ने 24 जुलाई तक पीएयू बंद कर दिया था। शनिवार और रविवार की छुट्टी के बाद अब सोमवार 27 जुलाई को पीएयू खुलेगा या नहीं, इस पर अभी संशय बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.