लुधियाना, जेएनएन। शेरपुर मार्केट की फ्रेंड्स कॉलोनी में विश्वकर्मा समिति ने विश्वकर्मा पूजा विश्राम सिंह की अगुअाई में मनाई । इस दाैरान मुख्य अतिथि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोहम्मद गुलाब काे कमेटी के लोगाें ने सिरोपा देकर सम्मानित किया।

मोहम्मद गुलाब ने कहां कि विश्वकर्मा पूजा में शामिल  होने से भगवान का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है जो मेरे लिए भाग्य की बात है। पूजा करवाने वाले पंडित ने श्रद्धालुओं को बताया कि प्रभु की लीला अपरंपार है। भगवान श्रीकृष्ण कर्मा ने पूरे जग का निर्माण किया है। उनके आशीर्वाद से संसार चल रहा है।

विश्राम सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश व बिहार के लोग भगवान विश्वकर्मा की पूजा बड़ी श्रद्धा से करते हैं। इसलिए शेरपुर आरती स्टील रोड वाली गली में होने वाली पूजा में भारी संख्या में श्रद्धालु वर्कर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार कोरोना वायरस के चलते थाेड़ी परेशानी हुई है।

इसके चलते यहां आने वाले भक्तों को फिजिकल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस मौके पर हनी शर्मा,विश्राम सिंह, शाम मल्होत्रा,विनोद कुमार तिवारी,बाबू राम,कोहिनूर मास्टर, पप्पू कुमार आदि  उपस्थित थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!