Move to Jagran APP

पत्नी ने गांव जाने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

पत्नी ने गांव जाने से मना कर दिया तो पति ने गुस्से में आकर फंदा लगा लिया और अपनी जान दे दी। मामला लुधियाना के माछीबाड़ा के कृष्णापुरी का है।

By Sat PaulEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 05:34 PM (IST)
पत्नी ने गांव जाने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

लुधियाना, जेएनएन। पति ने अपने गांव जाने की जिद की और पत्नी ने जाने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर पति और पत्नी में मामूली तकरार हो गई। पत्नी के मना करने पर गुस्साए पति ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। मामला लुधियाना के माछीबाड़ा में कृष्णापुरी मोहल्ले का है। यहां किराये के मकान में शेख अजहरूदी (24) और उसकी पत्नी कुछ महीने पहले से रह रहे थे। जानकरी के अनुसार शेख अजहरूदीन कोलकाता के डानकुनि का रहने वाला है और यहां कुछ महीने पहले ही काम के लिए अपने साढू के पास आया था।

loksabha election banner

शेख अजहरूदीन पास के गांव भट्टियां में एक करियाने की दुकान पर काम करता था। सोमवार दोपहर बाद उसने पत्नी को कहा कि वह वापस गांव जाना चाहता है, परंतु उसकी पत्नी ने गांव जाने से इंकार कर दिया। उसकी पत्नी ने कहा कि उनकी बच्ची अभी तक छोटी है, जिस वजह से वह गांव नहीं जा सकते हैं। इसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच में मामूली तकरार हो गई। इससे गुस्सा होकर शेख अजहरूदीन दूसरे कमरे में चला गया। दूसरे कमरे में जाकर उसने छत में लगी हुक से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

इसके बाद उसकी पत्नी जब कमरे में गई तो उसने अपने पति को फंदे पर लटके हुए देखा। उसने अपने पति को तुरंत नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी।इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के संबंध में मृतक के माता-पित को भी सूचित कर दिया गया है।सहायक थानेदार मोहन लाल ने बताया कि कारवाई मृतक के परिजनों के आने के बाद ही शुरू की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.