Move to Jagran APP

बेटी ने ढाई लाख की सुपारी देकर पिता की कराई हत्‍या, कारण हैरान करने वाला

लुधियाना के हब्‍बोवाल में रेलवे कर्मी की हत्‍या उसकी बेटी ने ही सुपारी देकर करवाई थी। उसने हत्‍या के लिए ढ़ाई लाख रुपये की सुपारी अपने प्रेमी के दोस्‍त को दी थी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 09:04 PM (IST)
बेटी ने ढाई लाख की सुपारी देकर पिता की कराई हत्‍या, कारण हैरान करने वाला
बेटी ने ढाई लाख की सुपारी देकर पिता की कराई हत्‍या, कारण हैरान करने वाला

जेएनएन, लुधियाना। हैबोवाल स्थित अजीत नगर में हुई रेलवे कर्मी की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी गीता, बेटी सुगंधा और उसके प्रेमी तरुण कुमार को गिरफ्तार किया है। हत्या के आरोपित सागर और उसके तीन अज्ञात साथी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों को रिमांड पर लिया है। यह खुलासा पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल, एडीसीपी गुरप्रीत कौर पुरेवाल और एसीपी गुरप्रीत सिंह ने किया।

loksabha election banner

पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि शुक्रवार तड़के कुलदीप की हत्या के बाद पुलिस ने उसकी बेटी और पत्नी दोनों को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के दौरान बेटी सुगंधा ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदी था। वह अक्सर नशे में उससे व उसकी मां से मारपीट करता था। इस दौरान वो हंबड़ा रोड निवासी तरुण कुमार के संपर्क में आई, जिससे उसकी दोस्ती हो गई और प्रेम संबंध बन गए।

लड़की ने बताया कि करीब तीन महीने पहले वो जब फोन पर तरुण से बात कर रही थी, उसके पिता कुलदीप ने सुन लिया। पिता ने उसका मोबाइल तोड़ दिया और उससे बात न करने की हिदायत दी, जिसके बाद सुगंधा के मन में पिता के खिलाफ नफरत बढ़ती गई। एक दिन उसने अपनी मां गीता से झूठ बोला कि उसका पिता उससे शारीरिक छेड़छाड़ करता है, जिससे मां भी गुस्से में आ गई। दोनों ने उसकी हत्‍या की साजिश रच ली

पुलिस कमिश्नर डॉ. सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि सुगंधा ने तरुण को उसके पिता की हत्या करने के लिए कहा और उसके बदले उसे ढाई लाख रुपये देने की बात कही। तरुण ने अपने मोहाली में रहने वाले दोस्त सागर से इसके लिए संपर्क किया। वीरवार रात को वह मोहाली से लुधियाना आया।

इस दौरान उसके साथ तीन और साथी थे। शुक्रवार की सुबह सुगंधा ने घर का गेट खोला और फिर सागर व उसके साथियों ने कुलदीप की दातर (तेजधार हथियार) से वार कर हत्या कर दी। घटना को लूट का रूप देने के लिए आरोपित घर से कुलदीप की बाइक व दो मोबाइल भी ले गए थे। पुलिस ने गला घोंटने वाला दुपट्टा व खून से सने तौलिया पास के प्लॉट से बरामद की है।

पेशेवर अपराधी है आरोपित सागर

पुलिस के मुताबिक आरोपित सागर पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ हत्या की कोशिश और मारपीट के तीन पर्चे पहले ही दर्ज हैं। वीरवार को जब वो लुधियाना आया तो अपने साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी लाया था, जिसे उसने एक होटल में रखा था। सुबह वारदात करने के बाद वो यहां से निकल गया।

यह था मामला

रेलवे में हेल्पर टेक्नीशियन की नौकरी करने वाले कुलदीप की शुक्रवार सुबह हत्या हो गई थी, जिसके बाद पत्नी और बेटी ने शोर मचाया कि कुछ अज्ञात लोगों ने कुलदीप की हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने कुलदीप के भाई हरदीप के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.