Move to Jagran APP

लुधियाना में अपराधियों को नहीं पुलिस का डर, थाने के पास पिस्तौल दिखा दो युवकों से लूटी कार

पुलिस ने चंडीगढ़ रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Wed, 05 Aug 2020 05:58 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 05:58 PM (IST)
लुधियाना में अपराधियों को नहीं पुलिस का डर, थाने के पास पिस्तौल दिखा दो युवकों से लूटी कार
लुधियाना में अपराधियों को नहीं पुलिस का डर, थाने के पास पिस्तौल दिखा दो युवकों से लूटी कार

जागरण संवाददाता, लुधियाना। चंडीगढ़ रोड पर दो लुटेरों ने मंगलवार की देर रात दो युवकों से आई टवेंटी कार लूट ली और चंडीगढ़ की तरफ भाग गए। दोनों आरोपितों के पास रिवॉल्वर थी और उन्होंने उसे कार चालक पर तान दिया था। पुलिस ने चंडीगढ़ रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।  विशेष बात यह है कि जिस जगह पर लूट हुई है, वह थाना जमालपुर से मात्र दो सौ मीटर की दूरी पर है।

loksabha election banner

जमालपुर के बेअंत नगर निवासी जसकीरत सिंह ने बताया कि वह बालाजी कालोनी 33 फीट रोड पर रहते अपने दोस्त रविंदर सिंह से उसकी कार आई टवेंटी कार में बैठ अंबर गार्डन की तरफ गया था। दोस्त ने कार ठीक करवाई थी। वह उसे चलाकर देखना चाहते थे। इसीलिए वे गाड़ी को चंडीगढ़ रोड़ की तरफ ले गए थे। रात करीब साढ़े दस बजे वह वर्धमान चौक के पास स्थित ठेके पर पास रुके और गाड़ी को चेक करने लगे। इसी बीच उसके दोस्त ने उसे ठेके से बीयर लेने भेज दिया। वह ठेके पर गया तो एक अन्य कार पर आए दो युवक उसके दोस्त के पास गाड़ी में आकर बैठ गए। उसे लगा कि कहीं वह दोस्त के जानकार हैं। कुछ ही समय बाद वह भी गाड़ी के पास गया तो दोनों लुटेरों ने रिवॉल्वर निकाल लिए और उन्हें धमकाने लगे।

वे उन्हें कार से उतरने के लिए कह रहे थे, इसी बीच उसके दोस्त ने कार की चाबी निकाल ठेके की तरफ फेंक दी। दोनों लुटेरों ने उन्हें कार से निकाला और कनपटी पर रिवॉल्वर लगाकर ठेके के कर्मचारी से चाबी ली। इसके बाद वे उसकी कार लेकर भाग गए। कार में उनके दो मोबाइल भी थे जिन्हें उन्होंने कुछ दूर पोस्ट आफिस के पास फेंक दिया था।

पीसीआर मुलाजिम पहुंचे, नहीं की सुनवाई

जसकीरत के अनुसार वारदात के कुछ देर बाद ही मौके पर पीसीआर के मुलाजिम पहुंचे थे। उन्होंने उनसे कहा था कि अगर वे पीछा करें तो लुटेरों को पकड़ सकते हैं। वे मौके से चले गए लेकिन वापस नहीं आए। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में की तो थाना जमालपुर पुलिस और कुछ अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस की ओर से चंडीगढ़ रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए हैं और लुटेरों की तलाश की जा रही है। थाना जमालपुर प्रभारी हरजीत सिंह के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.