लुधियाना, जेएनएन। शिरोमणि अकाली दल के जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ढिल्लों और जिला यूथ अध्यक्ष गुरदीप सिंह गोशा ने अतिक्रमण के खिलाफ की जा रही पुलिस की करवाई की निंदा की। रंजीत सिंह ढिल्लों और गोशा ने आरोप लगाया कि नगर निगम की जनरल हाउस की बैठक में हाउस ने स्ट्रीट वेंडर्स की फीस में वृद्धि का प्रस्ताव पास किया था। निगम अधिकारी रेहड़ी-फड़ी वाले विक्रेताओं से 500 से 4000 रुपये तक शुल्क ले रहे थे और उन्हें कार्ड व रसीदें जारी की थी। लेकिन, पुलिस इन्हीं विक्रेताओं के खिलाफ मामले दर्ज कर रही है।

उन्होंने कहा कि निगम कमिश्नर ने एक पत्र विजिलेंस विभाग को लिखा था। इसमें सूचित किया था कि वे विक्रेताओं को जोन आवंटित करने की तिथि तक सड़क विक्रेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे। नगर निगम हाउस ने 2024 तक वेंडिंग जोन आवंटित करने का भी आश्वासन दिया है। प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि वह अतिक्रमण के विरोधी अभियान के खिलाफ नहीं हैं।  लेकिन, नगर निगम को स्ट्रीट वेंडर्स के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले उन्हें जोन आवंटित करना चाहिए। ढिल्लों और गोशा ने कहा कि वे शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात करेंगे। 

इस मौके पर मनप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, हरभजन सिंह राणा, रणधीर सिंह, जगजोत सिंह, गुरजिंदर भामरा, हरमनप्रीत सिंह, गुरदेव सिंह, रणधीर सिंह, गौरव कपूर, मनिंदर सिंह, परमिंदर सिंह गुजराल, मनमोहन सिंह, प्रभजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!