Move to Jagran APP

Ludhiana Corona Vaccination: आज टीकाकरण मुहिम होगी तेज, 100 वर्करों को डोज देने का लक्ष्य

Ludhiana Corona Vaccination औद्योगिक नगरी में शनिवार को पांच सेशन साइट्स पर 500 हेल्थ केयर वर्करों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। वहां 214 हेल्थ केयर वर्कर ही टीका लगवाने पहुंचे। ऐसे में पहले दिन महज 43 फीसद टारगेट ही पूरा हो पाया था।

By Rohit KumarEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 07:30 AM (IST)
Ludhiana Corona Vaccination: आज टीकाकरण मुहिम होगी तेज, 100 वर्करों को डोज देने का लक्ष्य
सोमवार को जिले में पांच टीकाकरण केंद्रों (सेशन साइट्स) पर टीकाकरण किया जाएगा।

लुधियाना, जेएनएन। Ludhiana Corona Vaccination: कोरोना काल में हाई रिस्क जोन में रहने वाले पंजाब की औद्योगिक नगरी में शनिवार को पांच सेशन साइट्स पर 500 हेल्थ केयर वर्करों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया था। वहां 214 हेल्थ केयर वर्कर ही टीका लगवाने पहुंचे। ऐसे में पहले दिन महज 43 फीसद टारगेट ही पूरा हो पाया था। हालांकि कई सीनियर डाक्टरों की ओर से टीका लगवाने के बाद हेल्थ केयर वर्करों में उत्साह बढ़ा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें -  Ludhiana Coronavirus Updateः लुधियाना में सिविल अस्पताल की एसएमओ समेत 43 नए कोरोना पाजिटिव, दो की मौत


ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि सोमवार को ये मुहिम और भी तेजी से बढ़ी है। सोमवार को जिले में फिर से इन्हीं पांच टीकाकरण केंद्रों (सेशन साइट्स) पर टीकाकरण किया जाएगा। हर केंद्र पर 100 वर्करों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। ये काम सुबह नौ बजे से शुरू होकर शाम पांच बजे तक चलेगा।

विभाग की ओर से सेशन साइट्स के इंचार्ज को रविवार को 100 नए वर्करों की लिस्ट दे दी गई है। इन वर्करों को मैसेज भी भेजे जा रहे हैं। सिविल सर्जन डा. सुखजीवन कक्कड़ ने कहा कि पहले दिन कई तरह की अफवाहों के चलते वैक्सीनेशन प्रक्रिया में टारगेट अचीव नहीं हो पाया। उन्होंने डाक्टरों की तारीफ करते हुए कहा कि जिस तरह उन्होंने आगे आकर वैक्सीन पर भरोसा दिखाया है, हेल्थ केयर वर्करों का मनोबल निश्चित रूप से बढ़ेगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.