Move to Jagran APP

Corona effect : जगराओं में सुबह नाै से शाम छह बजे तक खुलेंगी दुकानें, रविवार को बंद रहेंगे बाजार

शहर के बाद अब काेराेना देहात के क्षेत्राें में भी दस्तक देने लगा है। इसकाे लेकर जगराअाें की एसाेसिएशनाें द्वारा दुकानें खाेलने के समय में किए बदलाव की लाेग सराहना कर रहे हैं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 02:34 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 02:34 PM (IST)
Corona effect : जगराओं में सुबह नाै से शाम छह बजे तक खुलेंगी दुकानें, रविवार को बंद रहेंगे बाजार
Corona effect : जगराओं में सुबह नाै से शाम छह बजे तक खुलेंगी दुकानें, रविवार को बंद रहेंगे बाजार

जगराओं, [हरविंदर सिंह सग्गू ]। कोरोना महामारी के लगातार बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए शहर की सभी दुकानें सुबह नाै से शाम छह बजे तक की खोली जाएंंगी। इसके बाद कोई दुकानदार अपनी दुकान खोलता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। यह फैसला जगराओं की एसोसिएशनों ने वीरवार काे अायाेजित बैठक में लिया।

loksabha election banner

इस फैसले के बाद एसोसिएशनों के पदाधिकारियों द्वारा थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को ज्ञापन देकर मांग की गई कि एसोसिएशनों के इस फैसले को अगर कोई भी दुकानदार नहीं मानता तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया की जगराओं की करियाना एसोसिएशन रिटेल और थोक, कपड़ा यूनियन, मोबाइल जूनियन, मशीनरी यूनियन, सराफा बाजार एसोसिएशन, लोहा एंड सीमेंट एसोसिएशन, रेडीमेड मनिआरी एसोसिएशन के पदाधिकारियों द्वारा आपस में संयुक्त बैठकर यह फैसला लिया गया है कि इन सभी एसोसिएशनों से  संबंधित सभी दुकानें शुक्रवार से सुबह नाै बजे से शाम छह बजे तक की खोली जाएंगी और रविवार को पूर्ण तौर पर यह सभी दुकाने  बंद रखी जाएगी। 

पुलिस ने की फैसले की सराहना

थाना प्रभारी ने बताया कि यह दुकानदारों का आपसी सहमति के साथ लिया गया फैसला है, जिसे पूर्ण तौर पर लागू करवाया जाएगा। उन्होंने एसोसिएशन के इस फैसले की सराहना करते हुए कहा कि जिस तरह से कोरोना महामारी बढ़ रही है उसे रोकने के लिए हमें सरकार की हिदायतों की पालना करना चाहिए। उन्होंने सभी दुकानदारों को अपील करते हुए कहा कि वह जितने समय में दुकानें खोलते हैं अपनी दुकानों पर सैनिटाइजर रखें और मास्क पहनें। इसी के साथ फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखें। उन्हाेंने कहा कि दुकान पर आने वाले ग्राहकों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.