Move to Jagran APP

Ludhiana Crime: फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने की थी साजिश, आरोपित की तलाश में पुलिस

Ludhiana Crime युवती के मोबाइल नंबर का दुरुपयोग करके फेसबुक पर फर्जी आईडी बना कर उसे बदनाम करने के आरोप में थाना मोती नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल आरोपित की तलाश कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Sun, 19 Mar 2023 01:20 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 01:20 PM (IST)
Ludhiana Crime: फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने की थी साजिश, आरोपित की तलाश में पुलिस
फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवती को बदनाम करने की थी साजि

लुधियाना, जागरण संवाददाता। युवती के मोबाइल नंबर का दुरुपयोग करके फेसबुक पर फर्जी आईडी बना कर उसे बदनाम करने के आरोप में थाना मोती नगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर नरदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की पहचान चंडीगढ़ रोड के एमआईजी फ्लैट्स निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई।

ये है मामला

पुलिस ने जमालपुर कॉलोनी के मेटरो रोड स्थित एमआईजी कालोनी में रहने वाली युवती की शिकायत पर उसके खिलाफ उक्त केस दर्ज किया। अप्रैल 2022 में पुलिस कमिश्नर को दी शिकायत में उसने बताया कि आरोपित ने उसके मोबाइल नंबर का गलत इस्तेमाल करते हुए फेसबुक पर फर्जी आईडी बना ली। उसी आईडी से अनजान लोगों को गलत मैसेज भेज कर उसे बदनाम करने का प्रयास किया।

पुलिस कर रही आरोपित की तलाश

मामले की जांच कर रहे अधिकारियों ने आरोप सही पाए जाने पर उसके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी। डीए लीगल की राय लेने के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़छाड़, बदनाम करने तथा आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

अलग अलग मारपीट की घटनाओं में 6 लोग घायल

अबोहर। विभिन्न मारपीट की घटनाओं में करीब 6 लोग घायल हो गए । जिन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । जेरे इलाज जगमीत सिंह वासी जोधपुर ने बताया कि कुछ लोगों ने उनकी जमीन कब्जाने को लेकर उस पर हमला कर घायल कर दिया । बीच बचाव में उसका चाचा गुरमेल सिंह व उसकी मां अमरजीत कौर आई तो हमलावरों ने उनसे भी मारपीट की।

इसी प्रकार से गांव तूतवाला निवासी जरनैल सिंह ने बताया कि गत सांय उसके बेटे बलविंदर का पडोस में रहने वाले कुछ युवकों से झगडा हो गया, जब वह उसके बीच गया तो हमलावरों ने उससे भी मारपीट की। इसी मामले में घायल दूसरे पक्ष के पलविंदर सिंह ने बताया कि रुपयो के लेनदेन के चलते उक्त लोगों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.