Move to Jagran APP

शहर में बंद का मिला जुला असर, कांग्रेसियों के व्यापारिक संस्थान खुले रहे

प्रदेश में सत्ता पक्ष की ओर से किए गए बंद के आह्वान का असर मिला जुला रहा। शहर में कांग्रेस से संबंधित नेताओं और पदाधिकारियों समेत लगभग आधे शहर के व्यवसायिक संस्थान खुले रहे। यही नहीं सुबह के समय कांग्रेस कार्यालय के बाहर ही दुकानें खुली हुई थीं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 03:57 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 03:57 PM (IST)
शहर में बंद का मिला जुला असर, कांग्रेसियों के व्यापारिक संस्थान खुले रहे
शहर में बंद का मिला जुला असर, कांग्रेसियों के व्यापारिक संस्थान खुले रहे

जागरण संवाददाता, लुधियाना : प्रदेश में सत्ता पक्ष की ओर से किए गए बंद के आह्वान का असर मिला जुला रहा। शहर में कांग्रेस से संबंधित नेताओं और पदाधिकारियों समेत लगभग आधे शहर के व्यवसायिक संस्थान खुले रहे। यही नहीं सुबह के समय कांग्रेस कार्यालय के बाहर ही दुकानें खुली हुई थीं। कांग्रेस की ओर से सांसद रवनीत बिट्टू, मंत्री भारत भूषण आशु, मेयर बलकार संधू समेत कई एमएलए की तरफ से शहर में कई जगहों पर केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में चल रही सरकार बुरी तरह फेल हुई है। पहले फ्लॉप नोटबंदी ने मध्य वर्ग के कारोबारी की कमर तोड़ रखी थी और अब रोजाना आसमान छूती तेल की कीमतों ने कमर तोड़कर रख दी है। हालात यह है कि शहर का कारोबार का बड़ा हिस्सा बरबाद हो गया है। यही नहीं कांग्रेस की सहयोगी पार्टियों राष्ट्रीय जनता दल की ओर से भी शहर में रोष मलकीत आलम की अध्यक्षता में जाहिर किया। जालंधर में 12 बजे तक दिखा बंद का असर

loksabha election banner

जालंधर में कांग्रेस की ओर से भारत बंद की काल के तहत पेट्रोल-डीजल की लगातर बढ़ती कीमतों को कम करने को लेकर काग्रेस ने शहर में रोष मार्च निकाला और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सुबह 10.30 बजे के करीब पंजाब प्रदेश काग्रेस प्रधान व सासद सुनील जाखड़ के नेतृत्व में जिला काग्रेस शहरी के प्रधान दलजीत सिंह आहलुवालिया, सासद संतोख सिंह चौधरी, विधायक राजिंद बेरी, परगट सिंह और मेयर जगदीश राजा समेत काग्रेसी नेता और वर्करों ने कंपनी बाग चौक रोष मार्च शुरू किया। कांग्रेस की ओर से घोषित 3.00 बजे तक भारत बंद असर 12.00 बजे तक ही दिखा। रोष मार्च के दौरान जहा-जहा से काग्रेसी गुजर रहे थे, दुकानों के शटर बंद रहे, मार्च आगे निकलता गया और दुकानों के शटर खुलते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.