Move to Jagran APP

मोगा में कांग्रेस सरपंच के पति ने हेड मास्टर को जड़ा थप्पड़, प्रतिबंध के बावजूद स्कूल के परीक्षा केंद्र में घुसकर की मारपीट

मोगा में सरकारी हाई स्कूल मीनिया में कांग्रेस की महिला सरपंच के पति ने पीएसईबी की परीक्षा के दौरान स्कूल परिसर में दाखिल होकर हेड मास्टर को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

By Vinay KumarEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 10:24 AM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 10:24 AM (IST)
मोगा में कांग्रेस सरपंच के पति ने हेड मास्टर को जड़ा थप्पड़, प्रतिबंध के बावजूद स्कूल के परीक्षा केंद्र में घुसकर की मारपीट
मोगा में कांग्रेस सरपंच के पति ने हेड मास्टर को थप्पड़ जड़ दिया।

संवाद सहयोगी, मोगा। मोगा में सरकारी हाई स्कूल मीनिया में कांग्रेस की महिला सरपंच के पति ने पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) की परीक्षा के दौरान स्कूल परिसर में दाखिल होकर हेड मास्टर को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा दिया। बता दें कि बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर जिला मजिस्ट्रेट ने आदेश जारी कर परीक्षा केंद्र के 100 मीटर तक किसी के भी प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा रखा है। पुलिस ने महिला सरपंच के पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक न तो गिरफ्तारी हो पाई है, न ही पीड़ित को अनुसूचित जाति जैसे अपशब्द कहकर अपमानित करने की धारा केस में जोड़ी गई है।

loksabha election banner

थाना बधनी कलां के सहायक थानेदार प्रीतम सिंह ने बताया कि सरकारी हाई स्कूल मीनिया में हेड मास्टर के रूप में तैनात जस¨वदर सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी दोधर सरकी 15 दिसंबर को सुबह सवा दस बजे पीएसईबी की परीक्षा के दौरान स्कूल में ड्यूटी पर थे। परीक्षा केंद्र में घुसने पर प्रतिबंध लगा होने के बावजूद कांग्रेस की महिला सरपंच का पति सत्ता की धौंस दिखाकर स्कूल परिसर में दाखिल हो गया। आरोपित सीधे स्कूल हेड मास्टर के पास गया और उसे जातिसूचक गालियां देते हुए एक के बाद एक दो थप्पड़ जड़ दिए। इससे हेड मास्टर जमीन पर गिर पड़े। स्कूल के अन्य स्टाफ ने आकर उन्हें बचाया।

कांग्रेस की महिला सरपंच के पति के इस हरकत के बाद कुछ देर तक परीक्षा केंद्र पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस ने इस मामले में महिला सरपंच के पति जगसीर सिंह उर्फ घोगी के खिलाफ धारा 186,353 के तहत केस दर्ज कर लिया है। उधर, हेड मास्टर का कहना है कि वह स्कूल में होने वाले समागमों में वर्तमान सरपंच के साथ पूर्व सरपंच को स्कूल में बुलाते हैं, क्योंकि वह स्कूल के कामों में सहयोग करते हैं, इसी बात से सरपंच का पति उसने रंजिश रखता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.