Move to Jagran APP

अपनी ही पार्टी की पार्षद व विधायक के खिलाफ धरने पर बैठा कांग्रेस नेता

वार्ड 23 में कांग्रेस पार्टी के नेता लक्ष्मण टांक ने वार्ड की पार्षद संदीप कुमारी और विधायक संजय तलवाड़ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2020 04:00 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 08:48 AM (IST)
अपनी ही पार्टी की पार्षद व विधायक के खिलाफ धरने पर बैठा कांग्रेस नेता
अपनी ही पार्टी की पार्षद व विधायक के खिलाफ धरने पर बैठा कांग्रेस नेता

लुधियाना, जेएनएन। वार्ड 23 में कांग्रेस पार्टी के नेता लक्ष्मण टांक ने वार्ड की पार्षद संदीप कुमारी और विधायक संजय तलवाड़ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। राजीव गांधी कॉलोनी के लोगों को फ्लैट देने के लिए फार्म भरवाए जा रहे हैं। इसका वह शुरू से विरोध कर रहे हैं। कांग्रेस नेता लक्ष्मण टांक इसी बात का विरोध जताने के लिए वीरवार को अपनी ही पार्टी की पार्षद व विधायक के खिलाफ धरने पर बैठ गए। वीरवार को सुबह करीब दस बजे वह धरने पर बैठे और विधायक व पार्षद के पति के खिलाफ रोष जाहिर करते रहे। 

loksabha election banner

करीब दो घंटे बाद थाना फोकल प्वाइंट के एसएचओ मोहम्मद जमील मौके पर पहुंचे और उन्होंने कांग्रेस नेता का धरना खत्म करवाया। लक्ष्मण टांक का आरोप है कि पार्षद व विधायक राजीव गांधी कॉलोनी की झुग्गियों में रहने वाले लोगों को बेघर करना चाहते हैं। विधायक व पार्षद के पति राशन देने के नाम पर धोखे से लोगों से फ्लैट के फार्म साइन करवा रहे हैं। लोग ज्यादा पढ़े लिखे नहीं हैं इसलिए उन्हें पता नहीं लग रहा है कि उनसे किस चीज के फार्म भरवाए जा रहे हैं। कांग्रेस नेता का कहना है कि विधायक व पार्षद के पति पहले भी राजीव गांधी कॉलोनी की झुग्गियों से उन्हें फ्लैट में भेजने की साजिश रच रहे हैं। इससे राजीव गांधी कॉलोनी में रहने वालों को नुकसान हो रहा है। यहां लोगों के पास काफी जगह है जबकि वहां पर एक-एक कमरे का फ्लैट दिया जा रहा है। 

सरकारी जगह पर बैठे हैं ये लोग, प्रशासन फ्लैट दे रहा

वार्ड 23 की पार्षद के पति गौरव भट्टी ने कहा कि राजीव गांधी कॉलोनी के लोग सरकारी जगह पर बैठे हैं। प्रशासन उन्हें हटाने के आदेश दे चुका है। प्रशासन पहले कार्रवाई करने आया था तब विधायक ने ही झुग्गी वालों को टाइम देने को कहा था। उन्होंने बताया कि अब इन लोगों को मुंडियां में फ्लैट देने की प्रक्रिया चल रही है। इसके लिए कागजी कार्रवाई हो रही है ताकि उन्हें फ्लैट मिल सके। राशन के नाम पर किसी से फार्म साइन नहीं किए जा रहे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने इन झुग्गियों में भी बेहड़े बनाकर किराये पर दिए हैं। जबकि कुछ लोग सुअर पाल रहे हैं। फ्लैटों में जाने का विरोध वही लोग कर रहे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.