Move to Jagran APP

मालेरकोटला में कांग्रेस पार्षद की बीच बाजार मुंह में गोली मारकर हत्या, जनाजे के साथ जा रहे थे कब्रिस्तान

मालेरकोटला के न्यू रानी महल पैलेस के मालिक व वार्ड 20 के कांग्रेस पार्षद मोहम्मद अनवर मुंह में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 01:07 PM (IST)
मालेरकोटला में कांग्रेस पार्षद की बीच बाजार मुंह में गोली मारकर हत्या, जनाजे के साथ जा रहे थे कब्रिस्तान
मालेरकोटला में कांग्रेस पार्षद की बीच बाजार मुंह में गोली मारकर हत्या, जनाजे के साथ जा रहे थे कब्रिस्तान

जेएनएन, मालेरकोटला (संगरूर)। मालेरकोटला के न्यू रानी महल पैलेस के मालिक व वार्ड 20 के कांग्रेस पार्षद मोहम्मद अनवर (53) की वीरवार देर रात्रि लुधियाना रोड पर फायरब्रिगेड कार्यालय के सामने मुंह में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मोहम्मद अनवर अपने दोस्त मोहम्मद साबर अर्जी नवीस की माता के जनाजे में जा रहे थे। रात करीब सवा नौ बजे शहर का बाजार बंद चुका था। उसी समय अज्ञात व्यक्तियों ने उन्हें घेर लिया और मुंह में रिवाल्वर रखकर गोली मार फरार हो गए। गंभीर हालत में अनवर को सिविल अस्पताल मालेरकोटला लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृतक करार दे दिया।

loksabha election banner

डीएसपी सुमीत सूद ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पार्षद स्कूटर से लुधियाना रोड स्थित उजाडू तकिया कब्रिस्तान जा रहे थे। जनाजा अभी कुछ पीछे ही था कि फायरब्रिगेड कार्यालय के समीप कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। सड़क के बीचों-बीच उसके मुंह में हथियार रखकर गोली मारी गई है।

गोली मोहम्मद अनवर के गले में लगी। जनाजे के साथ जा रहे लोग ही सिविल अस्पताल लेकर गए। उन्होंने बताया कि आसपास के CCTV को खंगाला जा रहा है। अभी नहीं पता चला कि कितने आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया और कितनी गोलियां मारी गई है। प्राथमिक जांच में दो गोलियां चलने की आशंका है।

कुछ माह पहले ही अनवर के पैलेस में हुई थी गैंगस्टर की हत्या

कुछ माह पहले ही मोहम्मद अनवर के पैलेस न्यू रानी महल में गैंगस्टर घुद्दू की रात को कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पैलेस मालिक अनवर पर देर रात तक डीजे चालू रखने का मामला भी दर्ज किया गया था। अनवर की हत्या के मामले को पुलिस घुद्दू के कत्ल मामले से जोड़कर देख रही है। शहर में नाकाबंदी करके हत्यारोपितों की तलाश आरंभ कर दी गई है।

मातम में बदलीं खुशियां, मच गई चीख पुकार

मोहम्मद अनवर के पुत्र की 28 जनवरी को निकाह रखा गया है, जिसकी मेहंदी की रस्म वीरवार शाम को रखी गई थी। परिवार की खुशियां मातम में बदल गई और घर पर शहनाई के बजाय चीख पुकार मची हुई है। अनवर का परिवार उनके घर लौटने का इंतजार कर रहा था, लेकिन पुलिस ने उन्हें अनवर की हत्या की खबर दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.