Move to Jagran APP

सुबह पार्को में और दोपहर को चौपाल पर पहुंच बिंट्टू कर रहे प्रचार

लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार खुद का प्रचार करने के लिए हर प्रकार के दांव-पेच खेलने में जुटे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 05:00 AM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 06:22 AM (IST)
सुबह पार्को में और दोपहर को चौपाल पर पहुंच बिंट्टू कर रहे प्रचार
सुबह पार्को में और दोपहर को चौपाल पर पहुंच बिंट्टू कर रहे प्रचार

जासं, लुधियाना : लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार खुद का प्रचार करने के लिए हर प्रकार के दांव-पेच खेलने में जुटे हुए हैं। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी खुद के प्रचार के लिए सुबह और दोपहर के समय पार्क व चौपाल पर बैठने वाले लोगों तक पहुंच कर रहे हैं। बिट्टू सुबह ही किसी न किसी पार्क में पहुंच जाते हैं और वहां सैर करने वाले लोगों के साथ बैठकें करते हैं। इसके अलावा दोपहर को गांव में बनी चौपाल पर पहुंच कर कांग्रेस की जनहित नीतियों के बारे में प्रचार कर रहे हैं।

loksabha election banner

बैठकों के दौरान सांसद केंद्र सरकार की गलत नीतियों से लोगों को अवगत करवाने, शिअद-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार महेश इंदर सिंह गरेवाल, और लोक इंसाफ पार्टी एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस को भी निशाने पर ले रहे हैं। बिट्टू के मुताबिक लिप उम्मीदवार बैंस चुनाव के दिनों में झूठे वादे कर लोगों को गुमराह करने में जुट जाते हैं और उसके बाद किसी भी वादे को पूरा नहीं करते। उन्होंने कहा कि बैंस ने पिछले सात साल में अपने हलकों में कोई भी विकास नहीं किया है, जिस कारण उनके हलके के लोग ही उनके खिलाफ हो गए हैं। पार्क और चौपालों पर होती है राजनीति की बातें

सांसद रवनीत बिट्टू के मुताबिक सुबह सैर के समय अधिकतर लोग राजनीति की बातें करते हैं। वहीं सुबह खेतों में काम खत्म करने के बाद किसान दोपहर के समय चौपालों पर आकर फुर्सत में चुनावी चर्चा करते हैं। इसी कारण वह सुबह पार्को में और दोपहर को गांवों में लोगों के साथ संपर्क साध रहे हैं। विरोधी दल के कार्यकर्ताओं को किया कांग्रेस में शामिल

जोधां इलाके में सांसद रवनीत बिट्टू ने बैठक कर विरोधी दल को झटका दिया। सांसद ने शुक्रवार को बैठक के दौरान आप के चार सीनियर नेता प्रिस, गगी हवेलीवाला, कमल जोधां, सन्नी और अकाली दल से इंद्रजीत सिंह, नेहरू और शैमबर सिंह को कांग्रेस में शामिल किया। इस दौरान उनके कई साथी भी कांग्रेस में शामिल हो गए। इस मौके पर मेजर सिंह भैणी, जगपाल सिंह खंगूड़ा, परमिदर सिंह लताला, अरमजीत सिंह आदि मौके पर मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.