Move to Jagran APP

व्यापारी से ब्याज पर लिए 19 लाख नहीं किए वापस, केस दर्ज

कृषि बीजों का व्यापार करने वाले व्यापारी के साथ 19 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में दलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 02:14 AM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 02:40 AM (IST)
व्यापारी से ब्याज पर लिए 19 लाख नहीं किए वापस, केस दर्ज
व्यापारी से ब्याज पर लिए 19 लाख नहीं किए वापस, केस दर्ज

संस, जगराओं : कृषि बीजों का व्यापार करने वाले व्यापारी के साथ 19 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में दलजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

डीएसपी राजेश कुमार बताया कि फिरोजपुर के राजेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह कृषि बीज का उत्पादन और व्यापार करता है। उसकी मुलाकात सोहन सिंह एंड सन्ज के पार्टनर दलजीत सिंह के साथ हुई। जिसने विभिन्न समय पर उससे 19 लाख रुपये ब्याज पर लिए थे। बाद में वह रुपये देने से आनाकानी करने लगा। शिकायतकर्ता ने कहा कि वह अपने भाई राजन सिगला और उसके ड्राइवर कृष्ण सिंह को साथ लेकर दलजीत सिंह के घर पैसे लेने के लिए गए थे। वहां पर दलजीत सिंह ने कृष्ण सिंह को जातिसूचक शब्द बोल कर उसे जलील किया और उसकी जेब से 50 हजार रुपये निकाल लिए। यही नहीं आरोपित ने जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने जांच के बाद दलजीत सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी व और एससीएसटी के अधीन केस दर्ज किया है। लुधियाना : चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे युवक को थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से स्पलेंडर मोटरसाइकिल (पीबी10एफआर 5990) बरामद किया गया। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके मंगलवार अदालत में पेश किया।

एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान काली सड़क निवासी प्रिंस के रूप में हुई। सोमवार शाम गुप्त सूचना के आधार पर काली सड़क के टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी के दौरान उसे काबू किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उक्त मोटरसाइकिल उसने सब्जी मंडी से चोरी किया था। पहले आरोपित किसी हौजरी काम करता था। मगर काम छूटने के बाद वो चोरी करने लगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.