Move to Jagran APP

हथियार के बल पर नकदी, डरा धमका कर मोबाइल लूटा

शहर के दो विभिन्न इलाकों में नकदी और मोबाइल लूटने की घटना सामने आई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 03:00 AM (IST)
हथियार के बल पर नकदी, डरा धमका कर मोबाइल लूटा

जासं, लुधियाना : शहर के दो विभिन्न इलाकों में नकदी और मोबाइल लूटने की घटना सामने आई है। इन दोनों मामलों में पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना डेहलों पुलिस ने ईशर नगर की गली नंबर आठ निवासी दविदर सिंह की शिकायत पर उसी इलाके के सतनाम सिंह और उसके अज्ञात साथी पर केस दर्ज किया। उसने बताया कि इलाके में ही उसकी करियाने की दुकान है। मंगलवार दोपहर ढाई बजे वह अपनी दुकान में बैठा था। उसी दौरान दोनों आरोपित उसकी दुकान में सामान खरीदने के बहाने से अंदर आए। आरोपितों ने वहां आते ही उसे तेजधार हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी, और उसके गल्ले में पड़ी पांच हजार की नकदी लूट कर फरार हो गए। एएसआइ जीवन सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर एक आरोपित की पहचान कर ली गई है। जल्दी ही उसे काबू कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

उधर, थाना डिवीजन नंबर आठ पुलिस ने न्यू संत नगर निवासी राजेश कुमार की शिकायत पर जगजीत सिंह व उसके अज्ञात साथी पर केस दर्ज किया है। उसने बताया कि सोमवार वह हीरो हार्ट डीएमसी टैगोर नगर से बैंक आफ बड़ौदा की तरफ जा रहा था। राधा कृष्ण मंदिर के पास एक्टिवा पर आए दो बदमाशों ने उसे रोक लिया। उसकी जेब से जबरदस्ती मोबाइल निकाल कर फरार हो गए। उनमें से एक दूसरे को जगजीत के नाम से बुला रहा था। एएसआई सतनाम सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.