Move to Jagran APP

घर का गेट खुला छोड़ सैर पर जाना पड़ा महंगा, कमरे से कैश और मोबाइल ले गए चोर Ludhiana News

संदीप ने कहा कि जब वो दोनों सैर पर गए थे तो परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। इसलिए बाहर का गेट खुला हुआ था। इसी गलती का फायदा उठाते हुए चोरों ने वारदात कर डाली।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 02:03 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 02:31 PM (IST)
घर का गेट खुला छोड़ सैर पर जाना पड़ा महंगा, कमरे से कैश और मोबाइल ले गए चोर Ludhiana News
घर का गेट खुला छोड़ सैर पर जाना पड़ा महंगा, कमरे से कैश और मोबाइल ले गए चोर Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। पखोवाल रोड के गोबिंद नगर इलाके में सैर पर गए दंपती की गैरमौजूदगी में चोरों ने मोबाइल व पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 11 हजार की नगदी, आधार कार्ड व जरूरी दस्तावेज थे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि यह केस गोबिंद नगर निवासी संदीप मोदगिल की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में बताया कि इलाके में ही उसका मार्बल व ग्रेनाइट का कारोबार है। घटना सात दिसंबर की है। वह अपनी पत्नी सोनिया के साथ सुबह साढ़े छह बजे घर से सैर करने के लिए गया था। करीब आठ बजे के बाद जब वे दोेनों घर लौटे तो घर में पड़ा रखा उसकी पत्नी का मोबाइल तथा संदीप का पर्स चोरी हो चुका था।

संदीप ने कहा कि जब वो दोनों सैर पर गए थे, तो परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। इसलिए बाहर का गेट खुला हुआ था। इसी गलती का फायदा उठाते हुए चोरों ने वारदात कर डाली। एएसआइ बलविंदर ने कहा कि चोरों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.