लुधियाना, जेएनएन। पखोवाल रोड के गोबिंद नगर इलाके में सैर पर गए दंपती की गैरमौजूदगी में चोरों ने मोबाइल व पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 11 हजार की नगदी, आधार कार्ड व जरूरी दस्तावेज थे। सूचना मिलने पर पहुंची थाना दुगरी पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ बलविंदर सिंह ने बताया कि यह केस गोबिंद नगर निवासी संदीप मोदगिल की शिकायत पर दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में बताया कि इलाके में ही उसका मार्बल व ग्रेनाइट का कारोबार है। घटना सात दिसंबर की है। वह अपनी पत्नी सोनिया के साथ सुबह साढ़े छह बजे घर से सैर करने के लिए गया था। करीब आठ बजे के बाद जब वे दोेनों घर लौटे तो घर में पड़ा रखा उसकी पत्नी का मोबाइल तथा संदीप का पर्स चोरी हो चुका था।

संदीप ने कहा कि जब वो दोनों सैर पर गए थे, तो परिवार के अन्य सदस्य सो रहे थे। इसलिए बाहर का गेट खुला हुआ था। इसी गलती का फायदा उठाते हुए चोरों ने वारदात कर डाली। एएसआइ बलविंदर ने कहा कि चोरों का सुराग लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!