लुधियाना, जेएनएन। पुरानी रंजिश के चलते दो लोगों ने युवती के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पुलिस ने युवती की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि शिवपुरी के रजनीश शर्मा के साथ उसके परिवार के साथ किसी बात काे लेकर झगड़ा चल रहा था। जिस कारण उक्त युवक उसके साथ भी रंजिश रखता था। रजनीश शर्मा ने अपने एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर उसकी फोटो अपने मोबाइल फोन से सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वे लोग बार-बार कॉल करते थे और उसकी शादी की झूठी फोटो कई जगह वायरल कर दी थीं। दोनों युवती को ब्लैकमेल कर 25 लाख रुपये की मांग कर रहे थे।

युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस कमिश्नर से पांच दिसंबर को की थी। इसके बाद साइबर सेल की तरफ से मामले की जांच की गई। जांच पड़ताल के बाद रजनीश शर्मा व रोबिन शर्मा के खिलाफ दरेसी थाना में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर विजय कुमार का कहना है कि युवती की शिकायत के बाद दोनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जारी है। दोनों अारोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!