Move to Jagran APP

खेत में शौच करने पर जमकर पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा Ludhiana News

एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल शिकायत के अाधार पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 308 के तहत थाना सदर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

By Sat PaulEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 11:39 AM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 03:20 PM (IST)
खेत में शौच करने पर जमकर पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा Ludhiana News
खेत में शौच करने पर जमकर पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में डाल दिया डंडा Ludhiana News

लुधियाना/जगराओं, जेएनएन। जगराओं के पास स्थित गांव पब्बियां में एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। गांव में एक खेत में शौच करने गए मजदूर को जमींदार और उसके साथियों ने पकड़कर जमकर पीटा। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया जो अंदर ही टूट गया। मजदूर को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जगराओं पुलिस जिले के अधीन आते थाना चौंकीमान की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

चौकीमान पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि बिहार के बेतिया जिले के गांव टटकोवा का रहने वाला मुन्ना गारदी एक महीना पहले ही पंजाब आया है। गांव पब्बियां की अनाज मंडी में वह एक आढ़ती के पास मजदूरी करता है। पीड़ित ने दिए बयान में कहा है कि वह तड़के साढ़े छह बजे रजबाहे के पास खेत में शौच करने गया था। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर चार युवक आए। उन्होंने अपने मुंह ढके हुए थे। वे लोग उससे गाली-गलौज करने लगे। वह उसे पकड़ कर पास ही खेत की मोटर पर ले गए। वहां पास ही झाडू पर लगा डंडा निकाल उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया।

मारपीट के दौरान वह डंडा अंदर ही टूट गया। उसके शोर मचाने पर चारों आरोपित फरार हो गए। वह किसी तरह मंडी में अपने साथियों के पास पहुंचा और इस संबंधी उन्हें सूचना दी। उसे मंडी से किसान मनदीप सिंह ने सिविल अस्पताल जगराओं पहुंचाया। हालत गंभीर होने के चलते उसे वहां से फिरोजपुर रेफर किया गया। पर वह लुधियाना के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाने के लिए पहुंच गया। अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार ऑपरेशन के बाद डंडा निकाल दिया गया है। एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि फिलहाल मुन्ना गारदी के बयान पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 308 के तहत थाना सदर में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.