Move to Jagran APP

Murder In Ludhiana: खन्ना में नेशनल हाईवे पर कैंटर चालक की सिर पर वार कर हत्या, क्लीनर भी जख्मी

Murder In Ludhiana गुलजार कालेज के करीब लिबड़ा गांव के पास नेशनल हाईवे पर एक कैंटर चालक की बुधवार की मध्य रात्रि को हत्या कर दी गई। चालक के सिर पर चोट के निशान हैं। कैंटर का क्लीनर भी जख्मी हालत में मिला है।

By Vipin KumarEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 10:25 AM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 09:50 PM (IST)
Murder In Ludhiana: खन्ना में नेशनल हाईवे पर कैंटर चालक की सिर पर वार कर हत्या, क्लीनर भी जख्मी
अन्य वाहन चालक से टकराव के बाद हत्या का शक। (जागरण)

खन्ना, (लुधियाना) [सचिन आनंद]। गुलजार कालेज के करीब लिबड़ा गांव के पास नेशनल हाईवे पर एक कैंटर चालक की बुधवार की मध्य रात्रि को हत्या कर दी गई। चालक के सिर पर चोट के निशान हैं। कैंटर का क्लीनर भी जख्मी हालत में मिला है। उसे खन्ना के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बताया गया है कि फिलहाल वह कोई बयान देने की स्थिति में नहीं है।

loksabha election banner

लिबड़ा के पास हाईवे पर एक कैंटर के सामने ही एक शव पड़ा था। साथ में जख्मी हालत में एक व्यक्ति था। मृतक की पहचान रशपाल सिंह निवासी जम्मू के रूप में हुई है। वह लुधियाना से माल लोड कर अंबाला के लिए निकला था। लेकिन, खन्ना के पास हाईवे पर उसकी हत्या कर दी गई। मौके पर डीएसपी राजन परमिंदर सिंह और एसएचओ सदर सरबजीत सिंह मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हत्या रात करीब साढ़े 12 बजे के करीब हुई।

यह भी पढ़ें-लुधियाना की गारमेंट्स इंडस्ट्री पर Covid की तीसरी लहर का खतरा, डिस्पैचिंग का काम एक माह देरी से शुरू

विवाद के बाद हत्या का शक

सूत्रों के अनुसार प्राथमिक जांच में मामला किसी अन्य वाहन चालक से विवाद के बाद हत्या का लग रहा है। कैंटर के पास ही एक स्वराज माजदा गाड़ी के टूटे शीशे भी मिले हैं। माना जा रहा है कि हाइवे पर खड़े कैंटर से स्वराज माजदा थोड़ा टकरा गया होगा। इस दौरान हुए विवाद में ही रशपाल सिंह की हत्या कर दी गई। फिलहाल क्लीनर के बयान के बाद ही मामले से पर्दा हट पाएगा। गाैरतलब है कि शहर में हुई इस वारदात के बाद लाेगाें में दहशत का माहाैल है। लाेगाें ने पुलिस से अपराधाें पर लगाम लगाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें-लुधियाना के लोहा कारोबारी ने की 175 करोड़ की Bogus Billing, चार गिरफ्तार; सात फर्जी फर्में बना लगाया 31.5 करोड़ का चूना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.