Move to Jagran APP

कैंसर से पीड़ित रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने की खुदकशी

ैंसर की बीमारी से परेशान होकर मयूर बिहार के रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। इस घटना पता जब उसके बेटे को लगा तो उसने तुरंत थाना पीएयू की पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान मयूर विहार निवासी रणजीत सिंह 77 साल के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Nov 2018 03:30 AM (IST)Updated: Sun, 04 Nov 2018 03:30 AM (IST)
कैंसर से पीड़ित रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने की खुदकशी
कैंसर से पीड़ित रिटायर्ड हेड कांस्टेबल ने की खुदकशी

जागरण संवाददाता, लुधियाना : कैंसर की बीमारी से परेशान होकर मयूर बिहार के रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। इस घटना पता जब उसके बेटे को लगा तो उसने तुरंत थाना पीएयू की पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान मयूर विहार निवासी रणजीत सिंह 77 साल के रूप में हुई है। मृतक रणजीत सिंह के बेटे तरविंदर सिंह ने बताया कि उसका पिता रणजीत सिंह पंजाब पुलिस में हेड कास्टेबल के पद रिटायर्ड हुआ था और वह भी थाना मुल्लांपुर में हेड कास्टेबल तैनात है। उसने बताया कि उसके पिता को कैंसर की बीमारी थी और उसकी स्टेज लास्ट थी। उसने बताया कि 10 दिन उसके पिता डीएमसी अस्पताल में दाखिल रहे। इसके बाद वीरवार को उसे छुट्टी लेकर घर ले आ गए। तरविंदर ने बताया कि उसने अपने पिता को पीजीआइ लेकर जाना था। सुबह के समय वह अपने बन रहे मकान को देखने गया था। इस दौरान उसके पिता ने कमरे में पंखे से परने के सहारे लटक कर खुदकुशी कर ली। इसका पता उसे तब लगा जब वह वापस लौटा। इस संबंध में तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने धारा 174 के तहत कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पढ़ाई से परेशान कॉमर्स स्टूडेंट ने की खुदकुशी

loksabha election banner

शहर के डाबा एरिया के 11वीं कक्षा के छात्र ने पढ़ाई से परेशान होकर फंदा लगा लिया। पुलिस ने उसकी बहन के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार डाबा के निवासी कृष्ण लाल का बेटा मोहित मेहरा 11वीं कक्षा का कॉमर्स का स्टूडेंट था। शुक्रवार को उसकी बहन ने उसे खाना खाने को कहा तो बिना कुछ कहे छत पर चला गया और कमरे में पंखे की कुंडी के साथ चुनरी डालकर फंदा लगा लिया। उसकी बहन पीछे कमरे में गई तो उसने उसे फंदे पर झूलते हुए देखा। शोर मचाने पर परिवार के बाकी सदस्य वहां आए और युवक को नीचे उतारा गया और प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया। शानिवार दोपहर के समय उसकी मौत हो गई। थाना डाबा से एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि 174 सीपीआरसी के तहत कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.