लुधियाना, जेएनएन। हलका आत्मनगर में यूथ कांग्रेस के चुनाव के दौरान पुलिस और यूथ कांग्रेस नेता गुरप्रीत गोपी के बीच हुआ विवाद कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने समाप्त करवा दिया। कांग्रेस नेता कमलजीत सिंह कड़वल गुरप्रीत गोपी को लेकर पुलिस कमिश्नर के पास पहुंच गए थे।

पुलिस कमिश्नर के साथ मुलाकात के बाद को कड़वल ने कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु को अपने घर बुलाया, जहां पर गुरप्रीत गोपी और एसीपी जतिंदर सिंह के बीच सुलह करवाई गई। यही नहीं सुलह के बाद फोटो भी करवाई गई जिसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में भी जारी किया। वीरवार दोपहर बाद कड़वल और कुछ अन्य कांग्रेस नेता फिर से सीपी को भी मिले और उन्हें समझौते की जानकारी दी।

दरअसल, बुधवार को चुनाव के दौरान एसीपी जतिंदर अरोड़ा और पार्षद पुत्र गुरप्रीत गोपी के बीच तीखी बहस हुई थी। पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ दिया था। कांग्रेस नेता गोपी के समर्थन में आ गए। वीरवार को मंत्री आशु कमलजीत कड़वल के घर पहुंचे और वहां पर एसीपी जतिंदर अरोड़ा को बुलाकर दोनों पक्षों में सुलह करवाई गई। हालांकि इस बारे में अभी तक पुलिस और कांग्रेस की तरफ से कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!