जेएनएन, लुधियाना। कैलीबर प्लाजा में दो दिन पूर्व इनकम टैक्स इनवेस्टीगेशन विंग की कार्रवाई के खिलाफ व्यापारी वर्ग की बैठक होटल पार्क सरोवर में हुई। इस दौरान जहां इनकम टैक्स विभाग की ओर से बार-बार बिना वजह व्यापारियों को परेशान करने की निंदा की गई। वहीं 13 व्यापारियों पर रेड के दौरान विघ्न डालने के लिए एफआइआर दर्ज करने का विरोध किया गया।

मीटिंग में शहर के सभी व्यापारिक और औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए। उद्यमियों ने इसका विरोध किया और कहा कि अगर विभाग ने मंगलवार तक एफआइआर वापस न ली तो काला दिवस मनाया जाएगा। सारे उद्योग और व्यापारिक संगठन मिलकर सुबह 11 बजे इनकम टैक्स कार्यालय किचलू नगर के बाहर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान उद्यमियों ने इनकम टैक्स विभाग के कार्यालय पर ताला जडऩे की बात कही।

उद्यमियों ने कहा कि इंडस्ट्री को बिना वजह परेशान किया जा रहा है। ऐसे में अगर मंगलवार तक एफआइआर वापस न ली गई तो इसके विरोध में व्यापारी विभाग को ताला लगाएंगे। इस दौरान सभी उद्यमियों को अपने साथ ताले और कालिख लाने की बात कही गई। इस दौरान व्यापारी नेता सुनील मेहरा, तरुण जैन बावा, दर्शन डावर, संजू धीर, एडवोकेट अमरजीत सिंह व अमरवीर सिंह उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!