जेएनएन, मंडी गोबिंदगढ़ (फतेहगढ़ साहिब)। लोहा नगरी की पुलिस ने पंजाब से लेकर दिल्ली तक फैले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। दो जगहों से चलाए जा रहे इस रैकेट में शामिल 18 महिलाओं और छह युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया।

अमलोह के डीएसपी सुखविंदर सिंह ने बताया कि एसएचओ महिंदर सिंह को सूचना मिली कि गांव अजनाली में मुस्कान अपने घर में सेक्स रैकेट चलाती है। वहीं, उसकी दोस्त मनीषा गांव जस्सडां में किराये के मकान में रैकेट चलाती है। दोनों पंजाब के अलावा दिल्ली से महिलाओं को बुलाकर देह व्यापार का धंधा करवाती हैं।

पुलिस ने दोनों अड्डों का पर्दाफाश करने के लिए ट्रैप लगाया। इसके लिए नकली ग्राहक बनाए गए। ऑटो चालकों को दोनों अड्डों पर भेजा गया और पीछे से पुलिस ने छापेमारी कर दी। छापामारी के दौरान अजनाली में चल रहे अड्डे से मुस्कान समेत दस महिलाओं और तीन युवकों शिवा, राकेश व ईश्वर दास निवासी मंडी गोबिंदगढ़ को गिरफ्तार किया गया।

अमलोह रोड जस्सडां पर मनीषा द्वारा चलाए जा रहे अड्डे से मनीषा समेत आठ महिलाओं व तीन युवकों सतपाल निवासी अमलोह, जग्गी निवासी मंडी गोबिंदगढ़ और विक्रम सिंह निवासी पटियाला को काबू किया गया। गिरफ्तार महिलाएं पुरानी दिल्ली, फरीदकोट, मोहाली, लुधियाना व पटियाला की रहने वाली हैं।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि ज्यादा रुपयों के बदले इन अड्डों से महिलाओं को पंजाब के विभिन्न जिलों व दिल्ली भी भेज दिया जाता था। आरोपितों को सोमवार को अमलोह की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

जमानत पर आकर फिर चलाने लगी रैकेट

मुस्कान के खिलाफ वर्ष 2017 में भी केस दर्ज किया गया था। उस समय भी मंडी गोबिंदगढ़ के एसएचओ महिंदर सिंह ही थे। इस केस में जमानत पर आने के बाद मुस्कान फिर सेक्स रैकेट चलाने लगी थी। अभी कुछ दिनों पहले ही महिंदर सिंह को दोबारा इस थाने की कमान मिली तो उन्होंने फिर रैकेट का पर्दाफाश कर दिया।

चेन बनाकर चलाती थीं रैकेट

दोनों आरोपित महिलाएं मिली हुई थीं और चेन बनाकर रैकेट चलाती थीं। अड्डे पर ग्राहक बनकर आने वालों से दावा किया जाता था कि यहां पुलिस की कोई रेड नहीं होती। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!