Move to Jagran APP

अब समर्थकों के साथ धरने पर भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा, नहीं आईं कमिश्नर

वार्ड 31 की भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा ने विकास कार्यो के प्रति सुनवाई न होने का आरोप लगाते हुए नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ के कार्यालय का घेराव कर लिया।

By Edited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 09:00 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 02:48 PM (IST)
अब समर्थकों के साथ धरने पर भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा, नहीं आईं कमिश्नर

जागरण संवाददाता, लुधियाना : वार्ड 31 की भाजपा पार्षद सोनिया शर्मा ने विकास कार्यो के प्रति सुनवाई न होने का आरोप लगाते हुए नगर निगम कमिश्नर केपी बराड़ के कार्यालय का घेराव कर लिया। बड़ी संख्या में समर्थकों सहित जोन डी कार्यालय पहुंचीं सोनिया शर्मा कमिश्नर कार्यालय के गेट के सामने ही धरने पर बैठ गई। कमिश्नर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जब तक समस्याओं का हल नहीं निकल आता वह गेट के सामने से नहीं उठेंगे। इस दौरान निगम कमिश्नर कार्यालय आई ही नहीं। दो घंटे बाद मेयर बलकार सिंह संधू ने प्रदर्शनकारियों को मसले का हल लोहड़ी के बाद निकाल देने का आश्वासन देते हुए वहां से बमुश्किल हटवाया। कमिश्नर पर लगाया अभद्र भाषा का आरोप सोनिया शर्मा का आरोप था कि इलाके में कुल दस ही सफाई सेवक हैं। सड़के गलियां टूटी हुई हैं।

loksabha election banner

दूषित पेयजल की सप्लाई हो रही है। सीवरेज काम नहीं कर रहा। ऐसे में वह इन समस्याओं को लेकर कमिश्नर से मिलने पहुंचीं तो उन्होंने अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए कार्यालय से बाहर जाने के लिए कह दिया। इसी के चलते बुधवार को मजबूरन उन्हें कार्यालय के बाहर धरना लगाना पड़ा। इसका भी असर नहीं हुआ तो वीरवार को सहयोगी पार्षदों व इलाका निवासियों के साथ धरना देना पड़ा। पार्षद पति पंकज शर्मा व भाजपा नेता सुरिंदर शर्मा का कहना है कि अगर लोहड़ी के बाद भी हल नहीं निकला तो वह फिर से कमिश्नर कार्यालय का घेराव करेंगे। इस दौरान पार्षद मनविंदर घुम्मन, प्रभजोत कौर, सुनीता शर्मा व आरके भारद्वाज मौजूद रहे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.