Move to Jagran APP

एड्रेस पूछने के बहाने 4 ताेले की चेन उड़ाई, CCTV कैमरे में कैद हुए बदमाश

दोनों आरोपितों की फुटेज सामने लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जिसे कब्जे में लेकर उनकी तलाश की जा रही है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 01:42 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 01:42 PM (IST)
एड्रेस पूछने के बहाने 4 ताेले की चेन उड़ाई, CCTV कैमरे में कैद हुए बदमाश
एड्रेस पूछने के बहाने 4 ताेले की चेन उड़ाई, CCTV कैमरे में कैद हुए बदमाश

लुधियाना, जेएनएन। जिले के नरिंदर नगर इलाके में एड्रेस पूछने के बहाने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश व्यक्ति के गले में पहनी सोने की 4 तोले की चेन झपट कर ले गए। व्यक्ति के शोर मचाने पर एक युवक ने उनका पीछा भी किया। मगर वो फरार हो गए। अब थाना मोती नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

loksabha election banner

एएसआई रणजीत सिंह ने बताया कि उक्त केस चीमा चौक के नरिंदर नगर निवासी चरणजीत सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 जून की सुबह छह बजे वो अपने घर के बाहर खड़ा था। उसी दौरान चीमा चौक से समराला चौक की और जा रहे दो मोटरसाइकिल सवार युवक उसके पास आकर रुके। आरोपितों में से एक ने उससे एक पता पूछा। वो अभी उन्हें पता बताने ही जा रहा था कि उनमें से एक बदमाश ने उसके गले में पहनी सोने की चेन झपटी और फरार हो गए।

रणजीत सिंह ने कहा कि दोनों आरोपितों की फुटेज सामने लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। जिसे कब्जे में लेकर उनकी तलाश की जा रही है। जल्दी ही उनका सुराग लगा लिया जाएगा।

------------------------

सरकारी लॉटरी की आढ़ में दड़ा सट्टा लगाता काबू 

सरकारी लॉटरी की आढ़ में दड़ा सट्टा लगा रहे व्यक्ति को पुलिस की सीआईए-2 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 2 में केस दर्ज करके पूछताछ की जा रही है। एएसआई राजकुमार ने बताया कि आरोपित की पहचान जनकपुरी की गली नंबर 7 निवासी सतवीर सिंह के रूप में हुई। सोमवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित की जनकपुरी स्थित जुगली कांप्लेक्स में दुकान है। जिसमें वो सरकारी लॉटरी की आढ़ में दड़ा-सट्टा लगाने का काम करता है। वो भोले भाले लोगों को सरकारी के नाम पर हाथ से लिखी पर्ची देकर चूना लगा रहा है। सूचना के आधार पर रेड करके आरोपित को रंगे हाथ काबू किया गया। उसके कब्जे से 11300 रुपये की नकदी तथा हाथ से लिखी पर्चियां भी बरामद हुईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.