जागरण संवाददाता लुधियाना। Loot In Ludhiana: शहर में चाेर और लुटेराें के हाैसले बुलंद हैं। हालात यह है कि अब लुटेरे दिन में भी वारदाताें काे बेखाैफ अंजाम दे रहे हैं। एक्टिवा से पैदल जा रहे व्यक्ति का बाइक सवार मोबाइल छीनकर फरार हाे गए। कुछ ही दूरी पर शृंगार धर्म पूरा चौकी है। पीड़ित व्यक्ति राजिंदर कुमार सिंगला ने बताया कि वह किसी काम से अपनी एक्टिवा पर जा रहा था। शृंगार सिनेमा के पास उनकी एक्टिवा का पेट्रोल खत्म हो गया। वह अपनी एक्टिवा को पैदल ही पेट्रोल डलवाने शृंगार सिनेमा के पास पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल डलवाने जा रहे थे।

पीछे से आ रहे दो बाइक सवार ऊपर वाली जेब से फोन निकाल कर फरार हो गए । उन्होंने चोरों को पकड़ने की भी कोशिश की पर चोर भागने में सफल हो गए। पीड़ित ने शिकायत धर्मपूरा चौकी में दी है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल रही है। पुलिस का कहना है कि आराेपिताें काे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला से जबरन छीन ले गए पैसे, विरोध जताने पर किया घायल

छावनी मोहल्ला में चार लड़कों ने खोखे में पहुंच जबरन गल्ले से पैसे निकाले और फरार हो गए। पीड़ित महिला ममता ने बताया कि वह चांद सिनेमा के सामने पानी टैंकी के नीचे बैठ कर बीड़ी सिग्रेट का खोखा लगाती है। चार पांच दिनों से चार लड़के दस हजार रुपये की मांग कर रहे थे। शुक्रवार तकरीबन रात के 10 बजे चारों लड़के खोखे पर आए और पैसे की मांग करने लऐ।

जब महिला ने विरोध जताया तो लड़कों ने तेजधार हथियार से वार कर महिला को जख्मी कर गल्ले से सारे पैसे लेकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि गल्ले में जो भी आज की सेल थी सभी पैसे निकाल ले गए। ममता ने सिविल अस्पताल में अपने पति के साथ आकर मेडिकल करवाया और पुलिस को सूचित किया।

 

Edited By: Vipin Kumar