लुधियाना,जेएनएन। दरेसी के सीता माता मंदिर के सामने मोटरसाइकिल सवार दो बदमाश एक मजदूर के हाथों से मोबाइल झपट कर फरार हो गए। अब थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

एएसआइ स्वर्ण सिंह ने बताया कि उक्त केस बस्ती अब्दुल्ला पुर निवासी हरमिंदर लाल की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि 15 सितंबर को वो लेबर का काम करने के लिए दरेसी गया था। दोपहर करीब 2 बजे वह सीता माता मंदिर के पास पहुंचा।

इसी दौरान स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाश उसके हाथ में पकड़ा सैमसंग गलेक्सी मोबाइल चोरी हो गया। मोटरसाइकिल का नंबर पीबी91एच-3884 पढ़ा गया। जिसे पुलिस ने नोट करके सभी थानों की पुलिस को नोट करा दिया है। स्वर्ण सिंह ने कहा कि आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

खेतों में लगा ट्रांसफार्मर चोरी

गांव हुस्सैन पुरा के खेतों में लगा ट्रांसफार्मर चोरी हो गया। अब थाना हैबोवाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। एएसआइ दविंदर सिंह ने बताया कि डक्त केस पीएसपीसीएल अग्र नगर यूनिट सहायक कार्यकारी इंजीनियर पलविंदर सिंह की शिकायत पर दर्ज किया गया। अपने बयान में उसने बताया कि गांव हुस्सैनपुरा निवासी अमरीक सिंह के खेतों में 10 किलोवाट का एक ट्रांसफार्मर लगा हुआ था। जिसे 12 सितंबर को किसी ने चोरी कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!