Move to Jagran APP

नवजोत सिंह सिद्धू को सिमरजीत बैंस ने दिया ऑफर, कहा-पीडीए में आकर संभालें बागडोर

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस खुलकर नवजोत सिंह के पक्ष में उतर गए हैं। बैंस ने सिद्धू को ऑफर दिया कि वे पीडीए में आएं और इसकी बागडोर संभालें।

By Edited By: Published: Sat, 08 Jun 2019 06:10 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 01:24 PM (IST)
नवजोत सिंह सिद्धू को सिमरजीत बैंस ने दिया ऑफर, कहा-पीडीए में आकर संभालें बागडोर

जेएनएन, लुधियाना। लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस खुलकर नवजोत सिंह के पक्ष में उतर गए हैं। उनका कहना है कि कांग्रेसियों को नवजोत सिंह सिद्धू की ईमानदारी रास नहीं आई, यही कारण है कि अब सिद्धू को हाशिए पर धकेला जा रहा है। बैंस ने कहा कि सिद्धू को घबराने की जरूरत नहीं है। पंजाब डेमोक्रेटिक अलायंस उनके साथ है। बैंस ने सिद्धू को ऑफर दिया कि वे पीडीए में आएं और इसकी बागडोर संभालें। वर्ष 2022 में मुख्यमंत्री की कुर्सी उनका इंतजार कर रही है। विधायक बैंस शुक्रवार को गिल रोड में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान लोक इंसाफ पार्टी के विभिन्न शहरों से आए पदाधिकारियों का लोकसभा चुनाव के दौरान उनका साथ देने के लिए बैंस ने धन्यवाद किया और 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा।

loksabha election banner

कांग्रेस के नेताओं को खटकती है सिद्धू की ईमानदारी

बैंस ने कहा कि अकाली-भाजपा के कार्यकाल से चला आ रहा माफिया राज कांग्रेस के कार्यकाल में भी चल रहा है। कांग्रेस के कई नेता भू-माफिया, रेत-माफिया, शिक्षा-माफिया, नशा-माफिया चला रहे हैं। ऐसे नेताओं को सिद्धू की ईमानदारी खटकती रही और यही कारण है कि आज सिद्धू से स्थानीय निकाय विभाग छीन लिया गया है। साथ ही लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के सुस्त प्रदर्शन का ठीकरा भी सिद्धू पर फोड़ दिया गया।

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस पार्टी पदाधिकारियों के साथ।

बैंस बोले, पहले ही दी थी सिद्धू को सलाह

बैंस बोले कि उन्होंने पहले ही सिद्धू को सलाह दी थी कि कांग्रेस पार्टी में उनकी ईमानदारी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने सिद्धू को पीडीए की कमान थामने का ऑफर दिया, ताकि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस एवं अकाली भाजपा को करारी हार देकर सिद्धू को पीडीए का सीएम बनाया जा सके। बैंस ने कहा कि आज केंद्र में कांग्रेस कमजोर है। तभी कैप्टन ने सिद्धू के साथ ऐसा किया है। यदि केंद्र में कांग्रेस मजबूत होती तो पंजाब में कैप्टन की बजाए सिद्धू मुख्यमंत्री होते, क्योंकि कैप्टन के नेतृत्व में सूबे को काफी आर्थिक नुकसान हो रहा है। इसकी भरपाई मुश्किल है। इस अवसर पर विधायक एवं लिप के सरपरस्त बलविंदर सिंह बैंस, अर्जुन सिंह चीमा, जतिंदर पाल सिंह सलूजा, जगजोत सिंह खालसा, जतिंदर सिंह भल्ला, जसवंत सिंह, मनप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, पवनदीप सिंह, सर्बजीत सिंह, प्रदीप सिंह, गुरप्रीत सिंह, हरविंदर सिंह समेत कई नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.