लुधियाना, जेएनएन। मुंडियां कलां इलाके में एक युवक ने युवती को धोखे से खेतों में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। पीड़िता ने उसी समय शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती का शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने मौके पर ही आरोपित को काबू कर लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही थाना जमालपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

थाना जमालपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित मुंडियां कलां निवासी यशपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता पीड़िता के मुताबिक वह घर से किसी काम के लिए जा रही थी। आरोपित यशपाल उसके पड़ोस में रहता है। यशपाल ने युवती से कहा कि उसका कुछ सामान स्कूल के पास पड़ा है, वह उठा नहीं पा रहा। इसके लिए वह उसकी मदद कर दे। जिसके बाद युवती उसके साथ चल पड़ी। स्कूल के पास पहुंचते ही आरोपित यशपाल पीड़िता को पकड़ कर खेतों के बीच ले गया और उससे दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़िता ने उसी समय शोर मचाना शुरू कर दिया। पीड़िता का शोर सुन आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपित यशपाल को मौके पर ही काबू कर लिया।

शादी का झांसा दे नाबालिगा को भगाया

आजाद नगर में शादी का झांसा देकर युवक ने नाबालिग को भगा लिया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर थाना बस्ती जोधेवाल पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया। शिकायतकर्ता के मुताबिक नाबालिग बेटी घर से किसी काम गई थी, लेकिन वापस नहीं आई। पता चला है कि युवक उसे शादी का झांसा देकर भगा ले गया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!