Move to Jagran APP

रंजिश के चलते घर में घुसकर हमला; महिला काे बालों से पकड़ जमीन पर पटका, कपड़े फाड़े Ludhiana News

जमीनी रंजिश के चलते चार लोगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर हमला कर दिया। आरोपितों ने महिला को बालों से पकड़ जमीन पर पटक दिया।

By Sat PaulEdited By: Published: Mon, 10 Feb 2020 12:33 PM (IST)Updated: Mon, 10 Feb 2020 12:33 PM (IST)
रंजिश के चलते घर में घुसकर हमला; महिला काे बालों से पकड़ जमीन पर पटका, कपड़े फाड़े Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। कूमकलां के गांव माछीयां में जमीनी रंजिश के चलते चार लोगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार पर हमला कर दिया। आरोपितों ने महिला को बालों से पकड़ जमीन पर पटक दिया। मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। गांव के लोगों को जमा होते देख आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

loksabha election banner

अब थाना कूमकलां पुलिस ने गांव माछीयां खुर्द निवासी महिला की शिकायत पर उसी गांव में रहने वाले मलकीत सिंह, प्यारा सिंह, परमजीत सिंह तथा मनसा सिंह के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की है।

पुलिस को दिए गए बयान में महिला ने बताया कि आरोपित गांव की जमीन पर लगे सफेदे काट रहे थे। जिसका उसके ससुर ने विरोध किया। इसी बात की रंजिश रखते हुए 17 जनवरी सुबह बारह बजे आरोपित मलकीत सिंह ने उसे तब रोक लिया। जब वब खेतों से मवेशियों के लिए चारा लेने के लिए जा रही थी। सरकारी प्राइमरी स्कूल के बाहर आरोपित ने उसके साथ गाली-गलौज करके उसे थप्पड़ मारे गए। इस हरकत के बाद शोर मचाते हुए वह अपने घर की तरफ भागी।

इसकी कुछ ही देर बाद चारों आरोपित उसके घर आ धमके। आरोपितों के हाथों में लोहे की रॉड और लाठियां थीं। मलकीत सिंह ने आते ही उसे बालों से पकड़ कर जमीन पर पटक दिया। जैसे ही उसका पति तथा ससुर उसे बचाने के लिए बाहर आए, आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। मलकीत सिंह ने महिला का पहना सूट फाड़ दिया। उसके शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकियां देते फरार हो गए।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की गहनता के साथ छानबीन की जा रही है।पुलिस का कहना है कि महिला के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करने वाले आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.