Move to Jagran APP

अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ लु‍धियाना कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

लुधियाना की स्‍थानीय अदालत ने फिल्‍म अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। उन्‍हें 3 सितंबर को अदालत में हाजिर करने को कहा गया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Wed, 31 Aug 2016 01:57 PM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 08:57 PM (IST)
अभिनेत्री राखी सावंत के खिलाफ लु‍धियाना कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

जेएनएन, लुधियाना। यहां की एक अदालत ने फिल्म अभिनेत्री और आइटम डांसर राखी सावंत के खिलाफ दायर केस में गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। उनके खिलाफ यह जमानती वारंट मेें महर्षि वाल्मीकि के ओर में विवादित टिप्पणी के मामले मेें समन के बावजूद अदालत में पेश न होने पर जारी किया गया है।

loksabha election banner

सुमित सभ्रवाल की अदालत ने यह वारंट जारी किया अदालत ने राखी सावंत को 3 सितंबर को अदालत में पेश होने का निर्देश दिया है। उन्हें इस मामले में पेश होने के लिए कई बार समन जारी किया था, लेकिन राखी अदालत मेें हाजिर नहीं हुईं। इसके बाद अदालत ने यह कदम उठाया है।

पढ़ें : पहले बनाए नाबालिग लड़की से प्रेम संबंध फिर जब हवस मिट गई तो...

बता दें कि लुधियाना के वकील नरिंदर आदया ने स्थानीय अदालत में राखी सावत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि राखी सावंत ने भगवान वाल्मीकि के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दलितों अौर उनकी भावनाओं को चोट पहुंचाई है।

पढ़ें : जाको राखे साइयां मार सके न कोई : अाठ दिन तक कुएं में पड़ा रहा, फिर ऐसे बची जान

याचिका में उन्होंने कहा है कि 9 जुलाई को वह अपने घर में टीवी देख रहे थे तो उस समय उन्हें गहरा सदमा लगा जब अभिनेत्री राखी सावंत भगवान श्री वाल्मीकि जी के खिलाफ आपलिाजनक टिप्पणी कर रही थीं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर भी भगवान वाल्मीकि को लेकर टिप्पणी करती हुई वीडियो भी अपलोड की थी।

याचिका में नरिंदर आदया ने कहा है कि इसके बाद उन्होने सरकार से राखी सावंत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद अदालत ने राखी सावंत को अदालत मे तलब किया था, लेकिन बार-बार समन भेजे जाने के बावजूद वह पेश नहीं हुईं। इसके बाद अदालत ने वारंट जारी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.