Move to Jagran APP

कंपनी मुलाजिम व बदमाश कुब्बा संग मिल पूर्व कर्मी ने लूटे थे 10.71 लाख

एमेजॉन कंपनी के डिलीवरी सेंटर से 10 लाख 71 हजार रुपये की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस वारदात को अंजाम देने के लिएकंपनी के एक पूर्व और मौजूदा कर्मचारी ने योजना बनाई थी। डीएमसी के बाहर पुलिस कांस्टेबल को गोली मारकर भागने वाले बदमाश रोहित कुब्बा ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Oct 2018 06:15 AM (IST)Updated: Fri, 12 Oct 2018 06:15 AM (IST)
कंपनी मुलाजिम व बदमाश कुब्बा संग मिल पूर्व कर्मी ने लूटे थे 10.71 लाख
कंपनी मुलाजिम व बदमाश कुब्बा संग मिल पूर्व कर्मी ने लूटे थे 10.71 लाख

जासं, लुधियाना : एमेजॉन कंपनी के डिलीवरी सेंटर से 10 लाख 71 हजार रुपये की लूट मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस वारदात को अंजाम देने के लिएकंपनी के एक पूर्व और मौजूदा कर्मचारी ने योजना बनाई थी। डीएमसी के बाहर पुलिस कांस्टेबल को गोली मारकर भागने वाले बदमाश रोहित कुब्बा ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूट की वारदात करने वाले चार लुटेरों को काबू कर लिया है और इनके पास से 3 लाख 4 हजार रुपये बरामद किए हैं।

loksabha election banner

यहां पत्रकारवार्ता मेंडॉ. सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि एमेजॉन कंपनी में काम कर चुके करमवीर जोगा और कंपनी के कर्मचारी भुवनेश ने मिलकर लूट की योजना बनाई थी। उन्हें पता था कैश कलेशन कंपनी के दोनों कर्मचारी इसी समय पैसे लेकर जाते हैं और इन्हें लूटा जा सकता है। करमवीर पर पहले ही झपटमारी के तीन केस दर्ज हैं। करमवीर ने इस संबंध में हरप्रीत सिंह नामक झपटमार से बात की थी। उसने अपने साथ राजविंदर सिंह, पवनदीप सिंह, राणा और रोहित कुब्बा को मिलाया था। वारदात को अंजाम देने के लिए हरप्रीत सिंह, राजविंदर सिंह, पवनदीप, राणा और रोहित कुब्बा आए थे। जैसे ही कैश कलेक्शन कंपनी के करमवीर सिंह और मनप्रीत सिंह साढ़े सात बजे पैसे लेकर निकले तो भुवनेश कुमार ने इसकी सूचना करमवीर को दी। उसने इसे आगे भेज दिया और लूट करने आए पांचों ने पैसे लूटे और वहां से फरार हो गए। पुलिस ने करमवीर, भुवनेश, हरप्रीत और पवनदीप को गिरफ्तार कर इनसे 3 लाख 4 हजार रुपये बरामद किए हैं। जबकि राजविंदर सिंह, राणा और रोहित कुब्बा की पुलिस तलाश कर रही है। इन सभी ने 1 लाख 90 हजार के हिसाब से पैसे बांटे थे। 3 आरोपितों पर पहले से कई केस हैं दर्ज

कमिश्नर ऑफ पुलिस के अनुसार करमवीर के खिलाफ 3, पवनदीप के खिलाफ 2 और हरप्रीत सिंह के खिलाफ 6 आपराधिक केस पहले से दर्ज हैं। करमवीर को नौकरी पर रखते समय कंपनी ने इसकी पुलिस वेरीफिकेशन नहीं करवाई थी और यह वारदात हो गई। कांस्टेबल को गोली मारने के बाद कलीन शेव हुआ कुब्बा

पुलिस के अनुसार डीएमसी के बाहर कांस्टेबल दविंदर सिंह को गोली मारने के बाद रोहित कुब्बा क्लीन शेव हो गया है। वह हुलिया बदलकर जगह-जगह भाग रहा है और अगले दो-तीन दिन में उसे काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.