लुधियाना, जेएनएन। सिविल अस्पताल स्थित मदर एंड चाइल्ड अस्पताल में कार्यरत एक कच्चे मुलाजिम पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है। सिमरजीत सिंह बैंस की टीम के मेंबर पवनदीप मदान ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर आरोप लगाया कि उक्त कर्मचारी ने चार हजार रुपये लिए। उन्होंने बताया कि मालेरकोटला के रहने वाले राशिद मोहम्मद की पत्नी की डिलीवरी सिविल अस्पताल में वर्ष 2017 में हुई, जिसके बादर राशिद अपने बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट लेने के लिए सिविल अस्पताल में आते रहे।

कुछ दिन पहले जन्म प्रमाण पत्र वाले विभाग में कार्यरत एक कच्चे कर्मचारी ने राशिद से जन्म सर्टिफिकेट निकलवाने के नाम पर 4000 की मांग की। शिकायतकर्ता सिमरनजीत सिंह बैंस के पास पहुंचा। बैंस ने अपनी टीम भेजी। पवनदीप के अनुसार उक्त कच्चे कर्मचारी को बर्थ सर्टिफिकेट के लिए 2500 रुपये दिए गए। जैसे ही उसने पैसे लिए तो उसे मौके पर पकड़ा गया।

पवनदीप सिंह ने कहा कि इस मामले में एसएमओ को लिखित शिकायत दी गई है। पवनदीप सिंह मदान ने बताया कि उन्होंने उक्त कर्मचारियों को पैसों के साथ रंगे हाथों पकड़ा। एसएमओ डॉ. अविनाश जिंदल से जब बात की गई तो उनका कहना था कि वह चंडीगढ़ में थे। उन्हें इस मामले के बारे में पता नहीं है, लेकिन लिखित शिकायत आएगी तो कार्रवाई होगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!