संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)। नवजोत सिंह सिद्धू सहित कांग्रेस नेताओं के बाद अब आप नेताओं ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश यादव ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की सरकार ने साढ़े चार साल में कुछ नहीं किया। इस कारण कैप्टन अमरिंदर सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाया गया।

वह दिड़बा में आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि अभी भी कांग्रेस पार्टी का अंतर्कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही। शिरोमणि अकाली दल पहले ही लोगों की नफरत का पात्र बन चुका है। ऐसे में आप पंजाब के लोगों विकल्प देगी।

उन्होंने कहा कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों से जो वादे किए हैं, सरकार बनने पर उन्हें दिल्ली की तरह एक-एक करके लागू किया जाएगा। पंजाब में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर यादव ने कहा कि पंजाब में पार्टी का वर्कर भी मुख्यमंत्री बन सकता है, वह कोई विशेष नहीं होगा। वह आम लोगों में से ही होगा, जिसका एलान जल्द ही केजरीवाल करेंगे।

निष्क्रियता के मुद्दे पर ही कांग्रेस ने पद से हटाया था

बता दें कि लगभग एक महीने पहले पंजाब के कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों ने तत्कालीन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निष्क्रियता का ही आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मोर्चा खोला था। नवजोत सिंह सिद्धू की अगुआई में परगट सिंह व अन्य नेताओं ने आरोप लगाए थे कि कैप्टन पिछले साढ़े चार साल में वादे पूरे नहीं कर पाए। उन्होंने जनता के साथ-साथ विधायकों और मंत्रियों के साथ भी दूरी बना ली और राज्य के सारे काम अफसरों के भरोसे छोड़ दिए। इसी के बाद उनके खिलाफ लगातार माहौल बनता गया।

यह भी पढ़ें - अमृतसर में पत्नी की मौत के बाद युवक ने थाने में फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस 

Edited By: Pankaj Dwivedi